VIDEOःकांग्रेस नेताओं ने की FIR की मांग.. अटल ने कहा..अर्नब पर चलाया जाए राष्ट्रद्रोह का मुुकदमा…पुलिस आलाधिकारियों को भेजा शिकायत पत्र

बिलासपुर—-कांग्रेस नेताओं ने आज प्रेसवार्ता कर पत्रकारों को बताया कि अर्नब गोस्वामी पर राष्ट्रद्रोह का मुकदमा चलाए जाए। चूंकि खुलासा हो चुका है कि उन्होने सस्ती लोकप्रियता के लिए राष्ट्र को खतरे में डाला है। ऐसा कर उन्होने केन्द्र सरकार को भी कठघरे में खड़ा किया है। इसलिए मामले में गहन जांच पड़ताल हो। इसके पहले तथाकथित व्यक्ति के खिलाफ राष्ट्रद्रोह का मुकदमा भी दर्ज हो।

                बुधवार को सिविल लाइन पहुंचकर कांग्रेस नेता पीसीसी उपाध्यक्ष अटल श्रीवास्तव, जिला कांग्रेस अध्यक्ष शहर प्रमोद नायक और प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता अभय नारायण राय ने अर्नब गोस्वामी के खिलाफ राष्ट्रद्रोह का अपराध दर्ज करने की मांग की है। अपने शिकायत पत्र में कांग्रेस नेताओं ने बताया कि सस्ती लोकप्रियता के लिए अर्नब ने देश की सुरक्षा को दांव पर लगाया है।

                       जिला कांग्रेस कार्यालय में पीसीसी उपाध्यक्ष अटल श्रीवास्तव ने पत्रकारों को बताया कि खुलासा हो गया है कि अर्नब को बालाकोट हमले की चार दिन पहले ही थी। छानबीन के दौरान पुलिस ने अर्नब के वाट्सअप चैट से जानकारी की है। चैट में केन्द्र सरकार से रिश्ते की बात भी सामने आयी है। बार्क चैयमैन से चैट में  बताया गया है कि चार दिन बाद बड़ी घटना होने वाली है। इसके अलावा अन्य कई गंभीर मा्मले चैट में सामने आए हैं। 

               अटल ने कहा कि हमने सिविल लाइन पहुंचकर अर्नब के खिलाफ आईपीसी की धारा 124 (ए), 268, 505 के तहत अपराध दर्ज किए जाने को कहा है। साथ ही एक पत्र बिलासपुर आईजी रतनलाल डांगी, डीजीपी डीएम अवस्थी और बिलासपुर पुलिस कप्तान प्रशांत अग्रवाल को भी दिया है। यदि अर्नब के खिलाफ अपराध दर्ज नहीं किया जाता है तो कांग्रेस पार्टी सख्त रूख अख्तियार करने को तैयार है। इस दौरान प्रमोद नायक, अटल श्रीवास्तव, अभय नारायण राय के अलावा अशोक शुक्ला और 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *