Rajasthan- मुख्यमंत्री के चयन को लेकर दिल्ली में हलचल तेज, शाह ने नेताओं से की मुलाकात

Shri Mi
2 Min Read

Rajasthan में अगले मुख्यमंत्री के चयन को लेकर जयपुर में होने वाली बैठक से पहले दिल्ली में राजनीतिक हलचल तेज हो गई है। सोमवार को दिल्ली में दिन भर भाजपा में विचार-विमर्श और बैठकों का दौर जारी रहा।

भाजपा आलाकमान लगातार राजस्थान और Rajasthan चुनावों से जुड़े अहम नेताओं से मुलाकात कर फीडबैक ले रहा है।

भाजपा सूत्रों की माने तो पार्टी आलाकमान, रविवार देर रात को भाजपा राष्ट्रीय मुख्यालय विस्तार में हुई बैठक में तीनों राज्यों मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान के अगले मुख्यमंत्री का नाम लगभग तय कर चुका है। लेकिन, अंतिम घोषणा से पहले भाजपा सभी महत्वपूर्ण लोगों से फीडबैक ले लेना चाहती है।

Rajasthan में पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सिंधिया की राजनीतिक सक्रियता और मेल-मिलाप के दौर के बीच सोमवार को राजधानी दिल्ली में राजस्थान के चुनाव प्रभारी प्रल्हाद जोशी, राजस्थान भाजपा के प्रभारी अरुण सिंह और राजस्थान भाजपा अध्यक्ष सीपी जोशी ने गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात कर अपना-अपना फीडबैक दिया।

वहीं, महंत बालकनाथ और राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला से मुलाकात की।

आपको बता दें कि, वसुंधरा राजे सिंधिया के अलावा कोटा से लोकसभा सांसद एवं लोकसभा स्पीकर ओम बिरला, केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल, केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत और महंत बालकनाथ भी सीएम पद की रेस में बताए जा रहे हैं।

Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

close