आधारशिला विद्या मंदिर के छात्रों ने जेईई और नीट में फहराया परचम

बिलासपुर । आधारशिला विद्या मंदिर विद्यालय के परिवार को गौरवन्तित करते हुए विद्यालय के छात्रों ने जेईई और नीट में अपनी उपस्थिति दर्ज करवाई है।

जेईई ने सफलता प्राप्त करके विद्यालय के छात्रा वंशिका पांडेय ने ओवर ऑल 3566रैंक हासिल कर अपना स्थान सुनिश्चित किया। वहीं परिवार के दो छात्रा छात्र चित्रलेखा 5574 रैंक एससी कैटीगिरी से एवं सुयश सोनी ने ओबीसी कैटगिरी रैंक 24024 से नीट में सफलता प्राप्त की है।तीनों ही छात्र विद्यालय के मेधावी छात्र रहें। इन्होंने अपना अध्ययन विद्यालय से ही पूरी किया है । पढ़ाई के साथ-साथ विद्यालय की ओर से आयोजित सभी कार्यक्रमों में बढ़ चढ़कर हिस्सा लेते रहे हैं।
आधारशिला विद्या मंदिर का उद्देश्य अध्ययन के साथ-साथ उन्हें अन्य विधा में भी आगे बढ़ाना है ।जिसका परिणाम छात्रों की सफलता के रूप में प्राप्त होता है। विद्यालय की ओर से छात्रों के नीट एवं जेईई की तैयारी के लिए विशेष रुप से ध्यान दिया जाता है।
छात्रों ने बताया कि हमने सोशल मीडिया प्लेटफार्म से दूरी बनाए रखी। हमने अपने दोस्तों को देखा कि किस तरफ सोशल मीडिया प्लेटफार्म यूज करने से उनका समय बर्बाद हाेता है। यही कारण था कि उससे अनुभव लेकर हम दूर रहे। इससे क्वालिटी टाइम हमने अपनी पढ़़ाई पर दिया और रिजल्ट आज सभी के सामने है।जब भी डाउट हुए अपने विद्यालय के शिक्षकों से पूछकर डाउट हमने क्लियर किए।
तीनों छात्र ने अपनी संपूर्ण पढ़ाई आधारशिला विद्या मंदिर से ही पूर्ण की है।
छात्रा चित्रलेखा ने विद्यालय के शिक्षकों के द्वारा ही संपूर्ण मार्गदर्शन प्राप्त किया । ग्रामीण परिवेश में रहकर भी उसने बिना किसी कोचिंग के नीट परीक्षा में सफलता हासिल की है।

विद्यालय के चेयरमैन डॉ अजय श्रीवास्तव शैक्षणिक निर्देशक एसके जनस्वामी एवं प्राचार्या जी.आर मधुलिका ने दोनों छात्रों को शुभकामनाएं दी एवं उनके उज्जवल भविष्य की कामना की।

Leave a Reply

Your email address will not be published.