शांति समिति की बैठक में आया फैसला..सीपत की परम्परा का करेंगे निर्वहन..साथ मिलकर मनाएंगे पर्व

बिलासपुर–(रियाज़ अशरफी)ईद-उल-अज्हा पर्व को शांति और सौहाद्र के साथ  मनाने के लिए सीपत थाना परिसर में शुक्रवार को नए थाना प्रभारी हरीश टांडेकर की अध्यक्षता में शांति समिति की बैठक हुई। थाना प्रभारी टांडेकर ने उपस्थित सभी शांति समिति के सदस्यों को बताया कि रविवार को होने वाले ईद-उल-अज्हा पर्व को शांति और सौहाद्र के साथ मनाए जाने को लेकर बैठक में बातचीत हुई।
 
          इस दौरान समिति के सदस्यों ने बताया कि सीपत क्षेत्र में सभी पर्व आपसी भाईचारा के साथ मनाया जाता है। सभी धर्मों के लोग एक दूसरे के पर्व का सम्मान करते है। बैठक में तय किया गया कि नमाज के दौरान लुतरा शरीफ,खम्हरिया,कुकदा,पोंडी,पंधी,झलमला, मचखण्डा समेत अन्य सभी मुस्लिम गांवों में सुबह 7 बजे से लेकर 10 बजे तक पुलिस की पेट्रोलिंग पार्टी गस्त करेगी।
 
      टीआई हरीश ने  ईद-उल-अज्हा पर्व को गौरवशाली परम्परा के अनुरूप सदभावनापूर्वक मनाने की बात कही। शांति समिति के सदस्यों ने शांतिपूर्ण तरीके से पर्व मनाने का भरोसा दिलाया।
 
                 बैठक में सीपत भाजपा के मंडल अध्यक्ष राज्यवर्धन कौशिक,महामंत्री अभिलेश यादव,वरिष्ठ नेता,मन्नू सिंह लुतरा शरीफ दरगाह के खादिम उस्मान खान,हाजी मोहम्मद साबिर, अजय कश्यप ,संतोष साहू, एमनलाल साहू,जांजी सरपंच शिवनाथ रोहिदास,लुतरा सरपंच प्रतिनिधि सन्तोष गंधर्व, झलमला सरपंच मिथलेश सूर्यवंशी, हिंडाडीह सरपंच जितेंद्र लश्कर, रामचरण साहू,एसआई राकेश पटेल सहित अन्य उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *