छत्तीसगढ़ की सात लोकसभा सीटों में मतदान..अरुण साव बोले :मोदी तीसरी बार PM,अटल ने साधा निशाना..कमल मुरझा गया,कीचड़ सुख गया

बिलासपुर।बिलासपुर विधानसभा क्षेत्र समेत बिलासपुर  लोकसभा सीट के सभी आठ विधानसभा  में सुबह से ही लोग मतदान में बढ़-चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं। बिलासपुर विधानसभा क्षेत्र के आम और खाद मतदाता सुबह  से ही अपने-अपने बूथ पर पहुंच कर मतदान कर रहे हैं। खबर लिखे जाने तक बिलासपुर लोकसभा क्षेत्र में करीब 11% लोगों ने मतदान किया है। 

Join Our WhatsApp Group Join Now

प्रदेश के दुर्ग लोकसभा में करीब 14% मतदाताओं ने खबर लिखे जाने तक मतदान कर चुकेभी।  जांजगीर चंपा अब तक 13 प्रतिशत मतदान हुआ है।  कोरबा लोकसभा के करीब साढे 15% मतदाताओं ने अपने मतदान का उपयोग किया है। रायगढ़ में अभी तक 18% से ज्यादा मतदान हो चुका है ।

रायपुर में करीब 10% मतदाताओं ने अभी तक अपने अधिकारों का उपयोग किया है ।सरगुजा में करीब 14% मतदाताओं ने मतदान किया है। 

बिलासपुर में 11.55 प्रतिशत मतदान: बिलासपुर लोकसभा क्षेत्र के सभु आठ विधानसभा क्षेत्र में मतदाता बढ़-चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं । जिले के बेलतरा विधानसभा  में करीब 12%, बिलासपुर में 11:55 प्रतिशत, बिल्हा में करीब 11%, कोटा में करीब 5%, लोरमी में करीब 14%, मस्तूरी में करीब 7% ,मुंगेली में 13% से अधिक और तखतपुर में करीब 11% मतदाताओं ने अब तक मतदान किया है।

दिग्गजो ने किया मतदान: बिलासपुर में कलेक्टर, एसपी आईजी समेत प्रदेश के उपमुख्यमंत्री अरुण साव ,कोटा विधायक अटल श्रीवास्तव,भाजपा  प्रत्याशी तोखन साहू ने अपने-अपने बूथ पर पहुंच कर मतदान किया है। 

मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री: पत्रकारों से बातचीत के दौरान अरुण साव ने बताया कि देश की जनता तीसरी बार नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री के रूप में देखना चाहती है। तेजी से हो रहे मतदान का अर्थ ही है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता देश में सिर चढ़कर बोल रही है।

मुरझा गया कमल: कोटा विधायक अटल श्रीवास्तव ने कहा कि मतदान में बढ़-चढ़कर लोग हिस्सा ले रहे हैं। इसका साफ अर्थ है कि लोग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी को जवाब देने के लिए पूरी तरह से तैयार है। देश प्रदेश और जिले की जनता भारतीय जनता पार्टी से सवाल कर रही है कि रोजगार कितना दिया, क्षेत्र का विकास कितना किया, मुद्दों से भटक कर भारत के संविधान को बदलने की साजिश कौन कर रहा है। जनता जवाब मांग रही है।  अटल ने बताया कि कमल सूख चुका है । 4 जून को फैसला होने ही वाला है कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार की विदाई हो गयी है।

                   

Shri Mi

पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
Back to top button
close