मेरा बिलासपुर

जब छेड़छाड़ से रोका…तो मंजनू ने घर घुसकर पीटा…घेराबन्दी के बाद पकड़ाया फरार आरोपी..पुलिस ने किया स्वागत

विरोध करने पर मंजनू ने घर घुसकर किया मारपीट..भेजा गया जेल

बिलासपुर—- ट्यूशन से लौट रही नाबालिग छात्रा के साथ छेड़छाड़ के आरोपी मंजनू को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल दाखिल कराया है। पीड़िता की शिकायत के अनुसार आरोपी गोपाल साहू ने ट्यूशन से लौटते समय छेड़छाड़ किया। विरोध करने पर अश्लील गाली गलौच किया। बीच बचाव करने वालों से घर घुसकर मारपीट किया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ तत्काल अपराध दर्ज कर 24 घंटे के अन्दर धर दबोचा।

               तोरवा थाना पहुंचकर नाबालिग छात्रा ने बताया कि बाईपास महमंद निवासी आरोपी गोपाल साहू से परेशान है। आरोपी युवक आए दिन परेशान करता है। 26 दिसम्बर 2022 को शाम ट्यूशन से घर लौट रही थी। इसी दौरान आरोपी ने छेड़छाड़ करने लगा। विरोध करने पर गाली गलौच किया। इस दौरान आस पास के लोगों ने बीच बचाव किया। इसके बाद गोपाल साहू ने बीच बचाव करने वालों को घर अन्दर घुसकर गाली गलौच के साथ मारपीट किया।

 पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने महमंद निवासी गोपाल साहू के खिलाफ आईपीसी की धारा 354, 456, 294 ,323 और  8,12 पोक्सो एक्ट के तहत अपराध किया। इसके बाद टीम बनाकर आरोपी के संभावित ठिकानों पर धावा बोला गया। लेकिन आरोपी एफआईआर दर्ज होने के बाद फरार पाया गया। पतासाजी और मुखबीर की सूचना पर आरोपी को घेराबन्दी कर धर दबोचा गया। कड़ाई से पूछताछ में आरोप भी कबूल किया।विधिवत कार्रवाई के बाद आरोपी को न्यायिक रिमाण्ड पर भेजा गया है।

हवाई सुविधा की मांग: सिंधी सेन्ट्रल पंचायत का धरना,कहा- 5 गुना हो सकता है बिलासपुर का व्यापार
Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS