अजय चंद्राकर बोले- भाजपा में बदलाव से बदहवास क्यों है मुख्यमंत्री..?

रायपुर। छत्तीसगढ़ प्रदेश भाजपा के मुख्य प्रवक्ता अजय चंद्राकर ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के बयान पर पलटवार करते हुए कहा है कि भाजपा में संगठन की प्रक्रिया से मुख्यमंत्री इतने बदहवास क्यों हैं। वे भाजपा के नेताओं का चेहरा देखने में समय गुजारने की बजाय बिगड़ी कानून व्यवस्था, बेरोजगारी, हत्या, बलात्कार, अपहरण, लूट, डकैती, गांजा से लेकर तमाम मादक पदार्थों की तस्करी और भारी भ्रष्टाचार की तरफ देखें। हम भाजपा के सभी कार्यकर्ता मिलकर छत्तीसगढ़ को भूपेश बघेल के चेहरे से मुक्ति दिला देंगे।

भाजपा प्रदेश मुख्य प्रवक्ता अजय चंद्राकर ने कहा कि मुख्यमंत्री राजनीतिक शिष्टाचार भूलकर अमर्यादित टिप्पणी करके अपनी खीझ निकाल रहे हैं। उनका चित्त अशांत है। भूपेश बघेल सरकार की सच्चाई जनता के सामने आ चुकी है। कांग्रेस संगठन का संग्राम बघेल सरकार के ताबूत में कील ठोंक रहा है। कांग्रेस का कुर्सी युद्ध भी बेपर्दा है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल अपना बुझा बुझा चेहरा देखें। उनके चेहरे पर अगले चुनाव का नतीजा साफ झलक रहा है। वे अपनी मानसिक स्थिति का परिचय देते हुए भाजपा संगठन के नेताओं के विरुद्ध जितनी भी घटिया किस्म की टिप्पणी कर सकते हैं, करते रहें, जनता सब देख, सुन और समझ रही है। जो पार्टी पिछले 4 साल से अंतरिम अध्यक्ष के भरोसे चल रही है, युवराज की ताजपोशी के लिए सभी वरिष्ठ नेताओं को दरकिनार कर दिया है, जिसे नेता छोड़ छोड़कर जा रहे हैं, उस डूबते जहाज में बैठे बघेल के मुंह से वह बात शोभा नहीं देती, जो वे बोल रहे हैं।

भाजपा प्रदेश मुख्य प्रवक्ता अजय चंद्राकर ने कहा कि मुख्यमंत्री बघेल के पैरों तले की जमीन धंसक चुकी है। कांग्रेस की जो दुर्दशा पूरे देश में है, वही दुर्गति भूपेश बघेल ने छत्तीसगढ़ में सुनिश्चित कर दी है। गरीबों के मकान छीनने वाले, किसानों से छल कपट करने वाले, युवा पीढ़ी का भविष्य बर्बाद करने वाले, महिलाओं से रोजगार छीनने वाले, सरकारी सेवा करने वाले अनियमित और नियमित कर्मचारियों से धोखाधड़ी करने वाले मुख्यमंत्री की सरकार के अन्याय अत्याचार पाखण्ड और भ्रष्टाचार का घड़ा भर चुका है। इसका फूटना तय है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *