अजीत जोगी के हेलीकॉप्टर को उतरने का परमीशन नहीं…अमित ने बीजापुर कलेक्टर को हटाने,CS को लिखी चिट्ठी

Shri Mi

रायपुर।जोगी कांग्रेस ने गुरुवार को बीजापुर कलेक्टर अयाज तंबोली की कार्यशैली की शिकायत चीफ सिकरेट्री से की है। मरवाही विधायक ने चीफ सिकरेट्री अजय सिंह को पत्र भेजकर कलेक्टर डॉ अयाज तंबोली के ट्रांसफर की मांग की है।जोगी ने लिखा है कि कलेक्टर डॉ. अयाज़ तम्बोली संविधान के अनुच्छेद 14 का उल्लंघन कर रहे हैं। पत्र में इस बात का जिक्र है कि पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी हेलीकाप्टर से 7 अप्रैल को बीजापुर जा रहे हैं।लेकिन कलेक्टर ने यह टीप लिखते हुए अनुमति देने से इंकार कर दिया कि “हेलिपैड अंडर रिपेयर”। जबकि प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह कल सुबह बीजापुर जिले में हेलीकॉप्टर से ही जा रहे हैं। अमित जोगी ने सवाल उठाया है कि जिस हेलिपैड पर रिपेयरिंग का काम चल रहा है।और अजीत जोगी के हेलीकाप्टर को उतरने की इजाजत नहीं दी गयी है।वहां एक दिन पहले मुख्यमंत्री का हेलीकॉप्टर कैसे उतरने की इजाजत दी गयी।

Join Our WhatsApp Group Join Now

अमित जोगी ने लिखा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 14 अप्रैल 2018 के प्रस्तावित बीजापुर प्रवास से पहले सरकार जोगी को बीजापुर आने से रोकने का भरसक प्रयास कर रही है। क्षेत्र में जोगी की लोकप्रियता का आलम यह है कि जिस जगह प्रधानमंत्री की सभा होनी है वहीँ के चर्चित भाजपा नेता सकनी चंद्रय्या कल जोगी की पार्टी में शामिल हो गए हैं।  राज्य सरकार को डर है कि अगर जोगी बीजापुर आये तो भाजपा के कुछ अन्य महत्वपूर्ण नेता भी जोगी कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं।अमित जोगी ने मुख्य सचिव से निवेदन किया है कि मामले की गंभीरता को देखते हुए बीजापुर कलेक्टर का तत्काल ट्रांसफर कर अजीत जोगी के हेलीकॉप्टर को बीजापुर जिले में उतरने की अनुमति दे।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close