अजीत जोगी बोले-सर्वे रिपोर्ट पर तय होगी उम्मीदवारी,यदु ने कसडोल से ठोंकी दावेदारी

रायपुर।बलौदााबाजार जिले के कद्दावर नेता जो विगत 15 वर्षो पूर्व 2003 के विधानसभा चुनाव मे त्रिकोणीय मुकाबले में मात्र 400 वोट से पीछे रह गये थें। परमेश्वर यदु के लिए कसडोल विधानसभा क्षेत्र के समाज प्रमुख एवं पार्टी के कार्यकर्ताओं ने जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ जे के सुप्रीमों एवं प्रादेशिक पदाधिकारियो से पृथक-पृथक भेंट कर कसडोल विधानसभा से टिकट दिये जाने की दावेदारी ठोकी। भारी संख्या में पहुंच समाज प्रमुख एवं कार्यकर्ताओं को जोगी ने कहा हम लोगों ने चुनाव जीतने के लायक लोगों के लिए सर्वे करवाये है। सर्वे रिपोर्ट बहुत जल्द ही आ जायेगी और बहुत जल्द ही टिकट घोषित कर दी जायेगी।

प्रदेश महासचिव अति पिछड़ा वर्ग के संगठन प्रभारी सूरज निर्मलकर ने कहा कि  टिकट एक है दावेदार अनेक और प्रत्याशी और अन्य दावेदारों में भी जबरदस्त योग्यता है लेकिन सर्वाधिक योग्य व्यक्ति को ही टिकट दिया जायेगा लेकिन अन्य दावेदारों के सम्मान में भी कोई कमी नही आयेगी उन्होने कार्यकर्ताओं से कहा दावेदारी करना सबका हक अधिकार है और बिल्कुल करना चाहिए लेकिन प्रत्याशी की घोषणा हो जाने के बाद प्रत्याशी के समर्थन में तैयारी प्रारंभ कर देना है जिसका अन्य सभी दावेदारों के समर्थको ने सहमति जतायी।
इस अवसर पर सर्व कुर्मी समाज के प्रदेश उपाध्यक्ष कोमल वर्मा, साहू समाज के संगठन मंत्री रघु साहू, मोरथ वर्मा, हलधर वर्मा, भोजराम निर्मलकर, जीवराखन वर्मा, बोधन यादव, रतन यादव, सूर्यकांत यदु, चन्द्रकुमार साहू, कमल यादव, लक्ष्मी वर्मा, रामगोपाल वर्मा, योगेश निराला, कमलेश पैकरा, कमलेश यादव, जितेन्द्र पटेल, सुशील बंजारे, शिवदास मानिकपुरी, साधराम पटेल, मयानंद खुंटे, भूतपूर्व उपसरपंच श्रीमति सतीबाई धृतलहरे आदि उपस्थित थें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *