जोगी कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा – छत्तीसगढ़ में तबादला उद्योग और बदला की रणनीति से विकास ठप्प

मीडिया प्रभारी देवेंद्र गुप्ता,भाजपा के नेता प्रतिपक्ष,जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़,प्रदेश प्रवक्ता सुब्रत डे,रायपुर।जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) के प्रदेश प्रवक्ता अशोक शर्मा ने कहा कि कांग्रेस सरकार की न नीति है ना योजना है और जिन योजना की घोषणा सत्ता में आने के पूर्व कांग्रेस के द्वारा घोषणा पत्र में किया गया था उनसे भी पलट रही है। शर्मा ने कहा कि प्रदेश में तबादला उद्योग, राजनैतिक एवं प्रशासिनक बदला की रणनीति से विकास की संभावनाऐं नगण्य हो चुकी है। सरकार के द्वारा कम समय में ही कर्ज लेकर घोषणाओं को अमलीय जामा पहनाने का प्रयास कर प्रत्येक छत्तीसगढ़िया को कर्जदार बनाया जा रहा है।CGWALL.COM के WhatsApp GROUP से जुडने के लिए यहाँ क्लिक करे

जिसका भुगतान प्रदेश की जनता को भविष्य में विभिन्न करों के माध्यम से करना होगा। चिकित्सा हेतु शुरू की गई स्मार्ट कार्ड योजना की केवायसी (हितग्राही के बारे जानकारी जानना) ना कर आयुष्मान योजना के तहत पांच लाख रूपये तक के इलाज की सुविधा आम लोगों व गरीबों को न मिल सके, उस पर राजनैतिक दुर्भावनावश रोक लगायी जा रही है। केन्द्र और राज्य की कटुता का परिणाम आम लोगों को भोगना पड़ रहा है।

शर्मा ने कहा कि प्रदेश में अपराध का ग्राफ तेजी से बढ़ रहा है। गंभीर घटनाऐं प्रतिदिन घट रही है। महिलायें व आम नागरिक अपने आपको असुरक्षित महसूस कर रहा है। नक्सलवाद तेजी से पैर पसार रहा है। भूपेश सरकार केवल विज्ञापनों में प्रचार-प्रसार में मशगुल है।

शर्मा ने कहा कि युवाओं के रोजगार के लिये किसी भी प्रकार की कोई सोच उद्योग लगाने के संबंध में कोई प्रयास सरकार की सोच में नही है। नेता पुत्रों व कांग्रेस के छुटभैया नेताओं की लाटरी लग चुकी है। पूर्व सरकारों के कार्यों का उदाहरण देकर वास्तविकता से भाग रही है।

छत्तीसगढ़ की जनता अपने आप को छला हुआ महसूस कर रही है जिसका परिणाम लोकसभा चुनाव में स्पष्ट रूप से दिखाई देगा और पूर्व तथा वर्तमान सरकार के कार्यों को देखते हुये जनता का रूझान क्षेत्रीय दलों की तरफ हो रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *