तुमको मिर्ची लगी तो मैं क्या करूं…आरके राय

R.K.RAIरायपुर—डहरिया कांड की सीबीआई जांच की मांग करने वाले गुंडरदेही विधायक आरके राय ने शिव डहरिया के बयान पर चुटकी ली है। राय ने कहा कि आजकल डहरिया भी राहुल की तरह भूकंप वाला बयान देने लगे हैं। बाद में पता चलता है कि बयान टाय टांय फिस्स साबित हो गया।

             गुंडरदेही विधायक आर के राय ने  कहा कि छत्तीसगढ़ ही नहीं बल्कि देश जानता है कि बैसाखी पर मैं नहीं बल्कि कांग्रेस पार्टी चल रही है। आरके ने चुटकी लेते हुए कहा कि मैं तो रस्ते से जा रहा था…यानि मैंने सीबीआई जांच की मांग की थी…और दस सवाल पूछे थे…इस पर  डहरिया और उनके नए आका को मिर्ची लगी तो मैं क्या करूँ।  राय ने कहा कि शिव डहरिया के मुँह से गद्दार शब्द बहुत हल्का लगता है। क्योंकि जनता जानती है कि जिस व्यक्ति ने शिव डहरिया का राजनितिक कैरियर संवारा उसी के पीठ में डहरिया ने छूरा घोंप दिया।

आरके राय ने कहा कि डहरिया और उनकी पार्टी अपने राष्ट्रीय उपाध्यक्ष के नक्शे कदम पर चल रही है । जो स्क्रिप्ट भी ठीक से ना लिख पाता है और ना ही बोलता है। डहरिया जिस पर बात कर रहे हैं वह सीएम हाउस जाने के दौरान नहीं बल्कि विधानसभा के अंदर हुआ था। जहाँ मुख्यमंत्री से मिलने नेता प्रतिपक्ष के साथ मैं खुद और वर्ल्यानी डहरिया जा रहे थे। लेकिन नेता प्रतिपक्ष ने मुझे जाने से मना कर दिया। इसलिए मैंने सीबीआई जांच का मामला सदन के अंदर उठाया। उस दौरान कांग्रेस अध्यक्ष और नेताप्रतिपक्ष चुप बैठे रहे । कांग्रेस पार्टी डहरिया हत्याकांड की सीबीआई जांच की मांग पर परेशान क्यों हो रही है। राय ने कहा कि डहरिया की पीसी केवल डहरिया हत्याकांड की सीबीआई जांच की मांग से ध्यान भटकाने का एक असफल प्रयास है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *