नरेंद्र मोदी के शपथ समारोह में नहीं जाएंगे CM भूपेश बघेल,ट्वीट कर कही ये बात


कृषि ऋण माफ,नरवा, गरूवा, घुरवा अउ बारी -एला बचाना है संगवारी,चार चिन्हारी,छत्तीसगढ़,जनादेश,छत्तीसगढ़ ,मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल,bhupesh baghel, cm ,chhattisgarh,news,hindi news,cg news,raipur,bemetara,सदस्यों की संख्या बढ़ाने,extended cabinet chhattisgarh,प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी,मंत्रिपरिषद,bhupesh baghel,chhattisgarh,cmo,,सांसद राहुल गांधी,मुख्यमंत्री भूपेश बघेल,किसानों की भूमि,लोहांडीगुड़ा क्षेत्र,टाटा इस्पात संयंत्र,आदिवासी बहुल बस्तर,रायपुर।
देश के प्रधानमंत्री के शपथ ग्रहण कार्यक्रम में शामिल होने छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल दिल्ली नहीं जाएंगे। नरेन्द्र मोदी 30 मई को दूसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ लेंगे। इस दौरान देश के लगभग सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों को भी आमंत्रित किया गया है। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को भी पीएमओ का आमंत्रण पत्र मिल गया है। लेकिन बस्तर में निर्धारित कार्यक्रमों के कारण सीएम बघेल शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने नहीं जा रहे हैं। इसके लिए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ट्वीट कर नरेंद्र मोदी को एक बार फिर प्रधानमंत्री बनने की बधाई दी है।सीजीवालडॉटकॉम के व्हाट्सएप्प ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करे

बघेल ने कहा कि उन्होंने पीएमओ से समय मांगा है वे पीएम मोदी से अलग से मिलकर उन्हें बधाई देंगे। मीडिया से बातचीत करते हुए बघेल ने कहा कि वे गुरूवार को बस्तर दौरे पर रहेंगे। उनका यह दौरा पूर्व निर्धारित है। इस कारण वे दिल्ली नहीं जा पाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *