बस्तर मे नए मोबाइल टॉवर लगाने रविशंकर से मिले गागड़ा

 

gagda

रायपुर । छत्तीसगढ़ के वन, विधि एवं विधायी कार्य मंत्री महेश गागड़ा ने  ने बुधवार को  दिल्ली में  संचार एवं सूचना प्रौद्योगि मंत्री रविशंकर प्रसाद एवं जहाजरानी, सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री  नितिन गडकरी से सौजन्य मुलाकात  की। केन्द्रीय मंत्री से भेंट के दौरान श्री गागड़ा ने छत्तीसगढ़ राज्य में बस्तर के संबंध में कई मुद्दों  पर चर्चा की एवं अपेक्षित सहयोग का आग्रह किया।

 

इस दौरान उन्होने रविशंकर प्रसाद से बताया कि बस्तर संभाग में भारत संचार निगम लि. का मोबाईल एवं दूरभाष का नेटवर्क नही रहने के कारण स्थानीय आम नागरिक, छात्र-छात्राओं को काफी दिक्कतो का सामना करना पड़ता है। उच्च शिक्षा प्राप्त कर रहे छात्र एवं छात्रओं को नेटवर्क नही होने के कारण ई-बुक्स, सोशल साईट्स आदि समय पर नही उपलब्ध हो पाती है।श्री गागड़ा ने यह भी बताया कि दूरभाष / सेलफोन के अधिकांश केबल/टावर पुराने हो चुके है जिसके कारण दूरभाष/नेटवर्क की समस्या बनी रहती र्है। इसे तत्काल दुरूस्त करने का अनुरोध केन्द्रीय मंत्री से किया। पूरे बस्तर में नए मोबाईल टावर लागने हेतु निवेदन भी किया है।

इशई तरह नितिन गड़करी से मुलाकात के दौरान बस्तर संभाग के रा. राजमार्गो के सड़क निर्माण के कार्यो में गति लाने के संबंध में अनुरोध किया। दोनों केन्द्रीय मंत्रियों ने इस पर सहयोग का भरोसा दिलाया है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.