सात साल पुरानी तस्वीर में दीपिका पादुकोण की कमर को देखते हुए पकड़े गए रणवीर सिंह, वायरल हुई फोटो

Shri Mi
2 Min Read

नई दिल्ली-अभिनेता रणवीर सिंह (Ranveer Sing) ने अपनी और अपनी पत्नी व अभिनेत्री दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की एक सात साल पुरानी तस्वीर शेयर की है, जिसमें फिल्म ‘रामलीला’ के सेट पर वह अपनी पत्नी की ओर देख रहे हैं. ऐसे में अभिनेत्री भी खुद को तस्वीर पर कमेंट करने से नहीं रोक सकी. रणवीर द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीर में अभिनेता दीपिका की कमर की तरफ देख रहे हैं.

Join Our WhatsApp Group Join Now

तस्वीर के कैप्शन में अभिनेता ने लिखा है, “किसी कैप्शन की आवश्यकता नहीं है.” वहीं, इस तस्वीर पर दीपिका ने लिखा है, “और सात सालों में भी कुछ नहीं बदला.”

यह भी पढे-Karva Chauth 2019: 76 साल बाद बन रहा है खास संयोग, सभी मनोकामना होंगी पूरी

तस्वीर पर रणवीर और दीपिका के इंडस्ट्री के दोस्तों ने भी कमेंट किया है. रैपर स्लोचीता ने कमेंट किया है, “बाजीराव की नजर पर भी संदेह नहीं करते.”इंस्टाग्राम पर तस्वीर को करीब 20,89,461 लाईक्स मिल चुके हैं. अगर वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो दीपिका और रणवीर फिल्म 83 में नजर आएंगे. कबीर खान के डायरेक्शन में बन रही यह फिल्म 1983 विश्व कप जीत पर बेस्ड है. फिल्म में रणवीर सिंह क्रिकेटर कपिल देव की भूमिका में दिखाई देंगे तो वहीं दीपिका पादुकोण उनकी पत्नी के रोल में नजर आएंगी.

 

View this post on Instagram

 

No caption needed ? @deepikapadukone #RamLeela

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close