सावधान…मॉल में मौत का जूस

25-6-15 बिलासपुर—हाईटेक माल से सामान खरीदने वालो सावधान। मंहगे रेट मे सामान खरीद कर बीमारी बेचने का गोरख धंधा इन दिनों खूब चला रहा है माल। यहां से खरीदे गये पेय पदार्थ से निकल रहा है फंगस । जी हां हम बात कर रहे है इजी डे की जहां से एक महिला ने अपने बीमार पति के लिए डॉक्टर की सलाह पर टॉपिकाना का जूस खरीदा था। इसमें फंगस पाया गया है। महिला ने माल मे कोई कार्रवाई ना होती देख ईजी डे में खूब हंगामा किया । कोई सुनवाई ना होता देख महिला ने मामले की शिकायत तारबाहर थाने मे दर्ज कराई है ।

                                                                            वैशाली नगर निवासी श्वेता दास ने अपने बीमार पति सपन दास के लिए के लिए रामा मेग्नेटो स्थित इजी डे से 17 तारीख को एक टॉपिकाना का जूस की बोतल खरीदी थी । जब जूस को गिलास में भरकर डालने लगी तो जूस नही निकला तो स्वेता ने उसे फाडा तो उसकी आखे आश्चर्य से फटी की फटी रह गयी । स्वेता ने देखा कि जूस के डिब्बे का जूस काला था। जूस में फंगस की भरमार थी। मामले की शिकायत महिला ने ईजी डे के संचालक से की पर दो दिन गुजर जाने के बाद भी कोई कार्रवाई नही हुई

                                लोगो को यह भ्रम हो चुका है कि माल मे गुणवत्तावाले ही सामान मिलते हैं। लेकिन इस घटना ने सबकी आंखे खोल दी है। स्वेता ने अपने बीमार पति के लिए जिस जूस का डब्बा खरीदा था उसमें फंगस पाया गया। श्ववेता के पति का 15 दिन बाद आपरेशन भी होना है अगर जूस पीने से उसकी जान चली जाती तो जिम्मेदार कौन होता। यह सवाल अब सभी लोग लोग ईजी डे के संचालक से पूछ रहे हैं।

                          रामा मैग्नोटो के ईजी डे से जूस खरीदने के बाद जब स्वेता को पता चला कि डिब्बे में फंगस है तो उसने इसकी जानकारी अपने परिचित के डॉक्टर शैलेन्द्र आहुजा को दी । जूस मे फंगस की खबर मिलते ही मौके पर पहुचे डॉक्टर आहूजा ने कहा कि फंगस लकने से जूस जहर बन चुका है। इसके संचालक को सामान लाते समय इसकी गुणवक्ता की जांच करनी चाहिए। लोगो को ब्रांड के नाम पर जहर परोसने का काम किया जा रहा है ।

                        सडकों पर गुणवक्ताहीन खाद्य और पेय पदार्थ खरीदने से बचने के लिए लोग मॉल या अन्य ऊंचे दर्ज के शापिंग माल से मंहगी दर पर ब्रांडेड खाद्य एंव पेय पदार्थ खरीदते हैं। बावजूद इसके लोगो को खराब सामान ब्रांड के नाम पर बेचने का जो गोरख धंधा ईजी डे कर रहा है वह तो जान से खिलवाड करना ही है मामले की शिकायत पीडित परिवार ने तारबाहर थाने मे दर्ज कराई है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *