चोंरों ने पहले खाया..फिर किया हाथ साफ

BHASKAR MISHRA
3 Min Read

city kotwaliबिलासपुर–सिटी कोतवाली थाने के अन्तर्गत बीती रात चोरो ने दो चोरी की घटनाओ को अंजाम दिया। ताला तोड़कर चोरी ने लाखों का न्यारा व्यारा कर दिया है। शिकायत के बाद पुलिस ने मामले में अपराध दर्ज कर लिया है। अब चोरो को पकडने की बात कह रही है।

शहर में बीती रात दो अलग-अलग चोरी की घटना ने पुलिस की गश्त पर प्रश्न चिन्ह लगा दिया है। डिपरापारा मन्नू चौक के पास  वोडाफोन डीलर के दुकान का ताला तोड़कर चोरो ने 70 हजार रूपये नगद पार कर दिया। चोरो ने अपने साथ एलसीडी टीवी, 2 कैमरा, दो मोबाइल और कार की चाभी पर भी लाथ साफ किया। पुलिस जानकारी के अनुसार चोरो ने सीसीटीवी कैमरे को भी तोडा है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मन्नू चौक निवासी अभिषेक घोरे जब सुबह दुकान खोलने पहुंचा तो उसके होश उड़ गए।  अभिषेक ने देखा कि  शटर का ताला टूटा हुआ है। घोरे ने पुलिस को बताया कि रात साढ़े दस बजे उसका छोटा भाई आकाश घोरे दुकान का ताला बंद कर अपने दोस्त के घर गया था।  जिसके चलते उसने गल्ले से रूपये नही निकाले। जब वह आज  सुबह 10 बजे दुकान खोलने पहुंचा तो टूटा ताला देखकर उसे कुछ गड़बड़ी की आशंका हुई।  सीधे थाने पहुचा और चोरी की सूचना पुलिस को दी ।

शिकायत कर्ता के अनुसार नगद और सामान मिलाकर एक लाख पचास हजार से अधिक की चोरी हुई है। अभिषेक ने बताया कि चोरो ने फ्रीज में रखे सेब और संतरा चुराया है। फिलहाल पुलिस मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच की बात कह रही है।

वही एक अन्य चोरी की वारदात में सिटी कोतवाली पुलिस ने कश्यप कालोनी करबला का मामला दर्ज किया है। चोरो ने विजय केशरवानी के दुकान एस एस कलेक्शन में बीती रात अपने मंसूबों को अंजाम दिया है। प्रार्थी के दर्ज शिकायत के अनुसार  दुकान से दो हजार रूपये नगद बैग और टी शर्ट चोरी हुई है। चोरी गई सामानो की कीमत 50 हजार रूपये से अधिक बतायी जा रही है। दोनो ही सिटी कोतवाली पुलिस मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश कर रही है।

बहरहाल लगातार चोरी की घटना से आम और खास सभी में पुलिस के प्रति अविश्वास बढ़ता जा रहा है। पिछले पांच दिनों में सिटी कोलतवाली में चोरी का लगातार तीसरी शिकायत मिली है। अभी तक पुलिस केवल हाथ पैर मार रही है। लेकिन परिणाम कुछ भी हासिल नहीं हुआ है।

Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

close