छत्तीसगढ़ वासियों को खुश नहीं देखना चाहती कांग्रेस

Shri Mi
1 Min Read

upasaneरायपुर। भाजपा शासन के तेरह साल पर कांग्रेस ने तेरहवीं मनाने के निर्णय पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए भाजपा प्रवक्ता सच्चिदानंद उपासने ने कहा कि कांग्रेस का तेरहवीं मनाना जायज भी है क्योंकि तेरहवीं से सत्ता सुख से वंचित कांग्रेस का दु:खी होना स्वाभाविक है। उपासने ने कहा कि कांग्रेस छत्तीसगढ़ के लोगों को खुश नहीं देखना चाहती न छत्तीसगढ़ का विकास चाहती है, उन्हें दु:ख इस बात का है कि छत्तीसगढ़ जिस तेजी से डॉ. रमन सिंह के नेतृत्व में भाजपा सरकार छत्तीसगढ़ का चहुंमुखी विकास कर रही है तब चौथी बार भी कांग्रेस सत्ता से वंचित होगी और इसी दु:ख में वह तेरहवीं मनाकर अपने दु:ख का इजहार कर रही है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                                 छत्तीसगढ़ के विकास में बाधक कांग्रेस इसीलिए मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह के अमेरिका प्रवास पर प्रश्नचिन्ह खड़ा कर रही है जिस प्रवास से छत्तीसगढ़ में भविष्य में विकास के नये आयाम कायम होने वाले हैं। उपासने ने कहा कि कांग्रेस अब ओछी व घटिया राजनीति पर उतर गयी है जो छत्तीसगढ़ के हित में नहीं है।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close