डॉ रमन के साथ दिल्ली रवाना हुए छत्तीसगढ़ के नवनिर्वाचित सांसद,संसदीय दल की बैठक में होंगे शामिल

Shri Mi
2 Min Read

रायपुर।भाजपा(BJP) के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ. रमन सिंह(Raman singh) ने नव-निर्वाचित भाजपा सांसदों को लेकर शनिवार सुबह दिल्ली रवाना हो गए। दिल्ली में सभी सांसद शाम चार बजे होने वाली संसदीय दल की बैठक में शामिल होंगे. इस बैठक में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी(Narendra Modi) को सर्वसम्मति से ससंदीय दल का नेता चुना जाएगा. बैठक में पीएम नरेन्द्र मोदी और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह(Amit Shah) सभी सांसदों से परिचय प्राप्त करेंगे.

Join Our WhatsApp Group Join Now

दिल्ली रवाना होने से पहले स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट पर पत्रकारों से चर्चा में डॉ. रमन सिंह(Raman Singh) ने कहा कि देश ने एक बार फिर से मोदी जी को चुना है. ये चुनाव मोदी जी के नाम ही रहा है. हमें अपने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी पर्व गर्व है जिन्हें देश की जनता इतना चाहती है कि बीते चुनाव अधिक सफलता इस बार मिली है.

डॉ रमन ने वहीं कांग्रेस की ओर से भाजपा सांसदों की योग्यता को लेकर उठाएं जा रहे सवाल पर कहा कि कौन कितना योग्य है वो चुनाव परिणाम ने बता ही दिया है. हमारे सांसद पूरी तरह से सक्षम हैं. अपनी बात को वे पूरी ताकत व दमदारी से उठाएंगे।

पूर्व सीएम ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि 2019 के इस चुनाव यह भी बता दिया है कि देश में अब वंशवाद की राजनीति नहीं चलेगी. कांग्रेस के भीतर जो एक ही परिवार का राज चल रहा था उसे पूरी तरह से जनता ने नकार दिया है.

यही वजह है कि राहुल गांधी भी अपनी परंपरागत सीट अमेठी से चुनाव हार गए है. जनता ने राहुल-प्रियंका को पूरी तरह से नकार दिया है. राहुल के इस्तीफे की पेशकश पर कहा कि यह सब एक दिखावा है.पूरी पार्टी तो साफ हो गयी है।अब इस्तीफा देंगे तो बचा क्या है।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close