पुराने मामले में पकड़ाए पांच आरोपी…2 को किशोर न्यायालय के हवाले…तीन न्यायिक रिमाण्ड पर गए जेल

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

बिलासपुर— सरकंडा पुलिस ने ताला तोड़कर चोरी के आरोप में पांच आरोपियों को पकड़ा है। पकड़े गए आरोपियों में दो नाबालिग भी शामिल हैं। पुलिस ने पकड़े गए आरोपियों के पास चोरी की गयी सामान को बरामद कर लिया है। नाबालिकों को किशोर न्यायालय और तीन शातिरों को केन्द्रीय जेल भेज दिया गया है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                      एडिश्नल एसपी ओपी शर्मा और सीएसपी विश्वदीपक त्रिपाठी की अगुवाई में पिछले कुछ दिनों से लगातार माल मुल्जिम पता साजी अभियान चलाया जा रहा है। इसी क्रम में पुलिस को कुछ आरोपी हाथ लगे हैं। पुलिस के अनुसार संध्या सोनी ने सरकंंडा थाना में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि अज्ञात चोर ने सूने घर का फायदा उठाकर ताला तोड़कर अन्दर गए। घर के कीमती सामानों को पार कर दिया।

                     संध्या ने अपनी रिपोर्ट में बताया कि चोरों ने घरेलु सामान,बर्तन, सिलेन्डर, टीव्ही और नगदी को पार किया है। शिकायत के बाद सरकन्डा पुलिस आरोपियों को तलाश रही थी। इसी बीच माल मुल्जिम पतासाजी अभियान के दौरान मुखबिर की सूचना तीन आरोपियों को धर दबोचा गया।  दो नाबालिग भी पकड़े गए। पूछताछ के दौरान पांचों ने चोरी का जुर्म कबूल किया है।

                         पुलिस के अनुसार आरोपियों से सामान की बरामदगी हुई है। तीन आरोपियों को न्यायिक रिमाण्ड पर जेल भेज दिया गया है। जबकि दोनों नाबालिगों को किशोर बोर्ड के हवाले कर दिया गया है।

close