मरवाही किसी का गढ़ नहीं,राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल ने कहा-यदि है अभी,तो हम तोड़ देंगे

Shri Mi
2 Min Read

बिलासपुर।मरवाही किसी का गढ़ नहीं है। गढ़ होने का सवाल ही नहीं उठता है ।यदि कोई गढ़ होगा भी तो हम उसे तोड़ देंगे।मरवाही सीट को जीतेंगे।यह बातें राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल ने नेहरू चौक में पेट्रोल डीजल मूल्य वृद्धि के खिलाफ कांग्रेस के धरना प्रदर्शन के बाद कहीं।जयसिंह अग्रवाल ने कहा मरवाही विधानसभा सीट उनके जिले से लगा हुआ है ।मुख्यमंत्री ने प्रभारी मंत्री की जिम्मेदारी दी है ।उपचुनाव जीतने का भी जिम्मा दिया है ।हम अपनी जिम्मेदारियों को कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ पूरी इमानदारी से पूरा करेंगे ।मरवाही सीट परंपरा अनुसार कांग्रेस की है ।इस बार कांग्रेसका प्रत्याशी मरवाही विधानसभा से जीतकर आएगा।CGWALL WHATSAPP NEWS GROUP से जुडने के लिए यहाँ क्लिक कीजिये

Join Our WhatsApp Group Join Now

एक सवाल के जवाब में राजस्व मंत्री ने बताया मरवाही सीट जोगी नही  बल्कि कांग्रेस का गढ़ है। यदि जोगी कांग्रेस को लगता है कि यह उनका गढ़ है,हम तोड़ देंगे। कांग्रेस प्रत्याशी को जीता कर विधानसभा में सदस्यों की संख्या कुल 70 करेंगे।धरना प्रदर्शन के सवाल पर लेकर मंत्री ने कहा जब यूपीए सरकार सत्ता में थी।तब यही भाजपा नेता और खुद प्रधानमंत्री बड़ी-बड़ी बातें करते थे।

पेट्रोल दाम बृद्धि के खिलाफ धरना प्रदर्शन किया करते थे। कोई साइकिल से यात्रा करता था ।कोई सिलेंडर सिर पर लेकर चलता था ।सड़क पर अलाव जलाते थे। पेट्रोलियम पदार्थों की मूल्य के खिलाफ संसद से सड़क तक शोर मचाते थे।आज प्रधानमंत्री को शायद यह नहीं मालूम डीजल का दाम भारतीय इतिहास में पहली बार ऐसा हुआ है पेट्रोल से अधिक हो गया है।

जबकि  अंतरराष्ट्रीय स्तर पर क्रूड ओयल की कीमत निम्नतर है।भारत सरकार की गलत नीतियों के कारण पेट्रोल और डीजल के दाम रिकॉर्ड स्तर पर पहुंच चुके हैं।यदि केंद्र सरकार ने पेट्रोल और डीजल वृद्धि को वापस नहीं दिया आने वाले समय में काग्रेस कार्यकर्ता और नेता सड़क पर उतरेंगे उर से उग्र आंदोलन करेंगे।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close