मुंगेली इलाके में समस्याएं ही समस्याएं, भाजपा ने कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन

Shri Mi
2 Min Read

मुंगेली(अतुल श्रीवास्तव)।मुंगेली क्षेत्र में व्याप्त जनसमस्याओं को लेकर भारतीय जनता पार्टी मुंगेली ने कलेक्टर को सौपा गया ज्ञापन।भाजपा मुंगेली नगर मंडल अध्यक्ष राणाप्रताप सिंह ने ज्ञापन देते हुए विषयों को बताया की दाऊपारा मुंगेली में संचालित हिंदी मीडियम स्कूल को बंद कर अंग्रेजी माध्यम का स्कूल संचालित करने का निर्णय प्रशासन ने लिया है। अंग्रेजी माध्यम का विद्यालय प्रारम्भ करना स्वागत योग्य है।परंतु पुराने हिंदी माध्यम स्कूल के 800 विद्यार्थियों के भविष्य को देखते हुए उसी भवन में दो पाली में विद्यालय संचालित करने,मुंगेली नगर तथा ग्रामीण क्षेत्रो में विद्युत व्यवस्था में अत्यधिक व्यवधान हो रहा है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

बिरगहनी व अन्य गांवों में जहाँ ट्रांसफार्मर की क्षमता कम है वह क्षमता को बढाया जाए।सहकारी सोसायटी में किसानों के खाता को अपडेट नही किया जा रहा है जिससे किसानों को पता नही हो पाता कि उनके खाते में कितनी राशि है जिसे वह निकाल सके।सहकारी सोसायटी में बीज एवं खाद की पर्याप्त मात्रा नही होने की शिकायत आ रही है जिसे तत्काल उपलब्ध हेतु निर्देशित करें उदाहरण सेतगंगा, छटन,हरियरपुर,टेढाधौरा सोसायटी।मुंगेली नगर के पड़ाव चौक से शक्ति मंदिर, चातरखार जाने वाली सड़क में अत्यधिक गड्ढे है।

जिससे लगातार दुर्घटना हो रही है सड़क का उचित मरम्मत करना अतिआवश्यक है । तथा सुभाष वार्ड मुंगेली व मल्हापारा मुंगेली में संचालित मिट मार्केट को दूसरे स्थान पर व्यवस्थित कराने, बिलासपुर मुंगेली रोड निर्माणाधीन है जिसके कारण आवागमन में अत्यंत समस्या हो रहा है जिसमे अस्थाई रूप से यातायात व्यवस्था को सुधारने एवम गोल बाजार मुंगेली में स्थित ट्रांसफॉर्मर को स्थानांतरित करने व गोल बाजार मुंगेली में सुलभ शौचालय निर्माण आदि विषय शामिल है।उपरोक्त विषय को संज्ञान में लेते हुए मुंगेली कलेक्टर ने भाजपा पदाधिकारिओ को समस्याओ का शिघ्र समाधान करने का आश्वासन दिया गया।

इस अवसर पर भाजपा मुंगेली नगर मंडल अध्यक्ष राणाप्रताप सिंह, महामंत्री मुकेश रोहरा,रामशरण यादव,मंत्री अमरनाथ देवांगन, भाजपा युवा मोर्चा जिला प्रचार प्रसार प्रमुख हरीश चंद्र यादव व नीलेश राज पेंडारकर आदि उपस्थित रहे।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close