शराब दुकान-बार में लगेंगे सीसीटीवी

Shri Mi
2 Min Read

oct_amarरायपुर। वाणिज्य कर( आबकारी) मंत्री अमर अग्रवाल ने शुक्रवार को विभागीय समीक्षा बैठक ली। बैठक में आबकारी मंत्री ने कहा कि नियमों के तहत ही सभी सरकारी शराब की दुकानों का संचालन किया जाए। किसी भी शासकीय शराब की दुकान पर तय दर से अधिक पर शराब की बिक्री नहीं होनी चाहिए। तय दर से अधिक पर बिक्री होने पर दुकान का लायसेंस निरस्त किया जाए और संबंधित ठेकेदार पर नियमानुसार कार्रवाई की जाए। साथ ही उन्होंने कहा कि समय-समय पर फ्लाइंग स्काट टीम दुकानों पर छापामार कार्रवाई भी करे।मंत्री ने सभी अधिकारियों से कहा कि अवैध शराब की बिक्री बंद करना सुनिश्चित करें। साथ ही हाथ से बनी शराब पकड़े जाने पर कड़ी कार्रवाई की जाए।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                                     बैठक के दौरान मंत्री अग्रवाल ने कहा कि नवंबर तक हर शराब दुकान पर निरीक्षण पुस्तिका उपलब्ध करा दी जाए और किसी दुकान पर दो बार केस बनता है तो दुकान को तत्काल निलंबित किया जाए। उन्होंने अवैध रुप से संचालित बार पर भी कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए। साथ ही  अग्रवाल ने मॉल, शराब दुकान और सभी बार में सीसीटीवी लगाने के भी निर्देश दिए।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close