सही सलामत घर लौटी वृद्धा

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

tarbahar p.s.बिलासपुर—मल्हार निवासी गुम वृद्धा को सही सलामत मिलने के बाद परिजनों ने राहत की सांस ली है। महिला एक दिन पहले पारिवारिक शादी में शामिल होने कोरबा जिले के हरदी गांव गयी थी। शादी के बाद वह चकरभाठा स्थित बस स्टैण्ड पहुंची। यहां से मस्तुरी के लिए निकली..लेकिन घर नहीं पहुंची। परेशान परिजनों ने तारबाहर थाना पहुंचकर गुमशुदगी का रिपोर्ट दर्ज कराया। आज घर के सदस्य ने थाना पहुंचकर बताया कि बृद्धा मिल गयी है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                                मल्हार निवासी कुसुम बाई श्रीवास नाती के साथ कोरबा के हरदी गांव शादी समारोह में शामिल होने गयी थी। कार्यक्रम के बाद  नाती के साथ बिलासपुर हाईटेक बस स्टैण्ड पहुंची। बस बताकर नाती राहुल श्रीवास कोरबा वापस चला गया।   वृद्धा नये बस स्टैण्ड से मल्हार जाने के वजाय आटों से पुराना बस स्टैण्ड आ गयी। उसने आज पुलिस को बताया कि नए बस स्टैण्ड से मल्हार के लिए बस मिली थी। इसलिए  आटो पकड़कर पुराने बस स्टैणड आ गयी।

                       देर शाम मल्हार स्थित घर नही पहुचने से परेशान परिजनों ने एक दिन पहले रात्रि 9 बजे तारबाहर थाने में वृ्द्धा के गुम होने की शिकायत दर्ज कराई थी। आज सुबह परिजनों ने बताया कि कुसुम बाई घर पहुंच गयी है। अपने परिजनों के साथ तारबाहर थाना पहुंचकर कुसुमबाई ने बताया कि वह सिटी बस से पुराना बस स्टैण्ड पुहंची। पुराने बस स्टैण्ड से वह आटो से मस्तूरी गयी। मस्तूरी में मल्हार के लिए साधन का इंतजार कर रही थी उसी दौरान नंनद और अन्य रिस्तेदार मिल गये। उनके साथ ग्राम ढोढ़की चली गयी। आज सुबह आटो से अपने घर पहुची। कुसुम बाई ने बताया कि गुमइंसान दर्ज रिपोर्ट को वापस लेने वह तारबाहर थाने आयी है। वृद्धा को सही सलामत देख कर पुलिस ने भी राहत की सांस ली है।

close