पकड़ में नहीं आया दुष्कर्म का आरोपी

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

CHAKARBHATAबिलासपुर–चकरभाटा थाना क्षेत्र में घर के आंगन से अपैीहरण कर नाबालिग से दुष्कर्म का आरोपी अभी भी पुलिस गिरफ्त से दूर है। पीड़ित नाबालिग के परिजन न्याय की गुहार लगा रहे हैं। चकरभाटा पुलिस जांच की बात कह रही है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                     चकरभाठा क्षेत्र के एक गांव में आंगन में दादी के साथ सो रही नाबालिग से दुष्कर्म का आरोपी अभी भी पुलिस गिरफ्त से दूर है। 24 घंटे बीत जाने के बाद भी आरोपी का अभी भी कोई सुराग नही लग पाया है। घटना 27 अप्रेल की रात की है। 10 साल की मासूम रात को अपने आंगन में दादी के साथ सो रही थी। नाबालिक के माता पिता अपने कमरे में सोए थे। दादी और पीड़ित मासूम का चाचा आंगन में सोए हुए थे।

                         रात्रि को घर में आरोपी दाखिल हुआ और नाबालिग का अपहरण कर हवाई पट्टी के पास दुष्कर्म किया। सुबह साढे चार बजे मासूम घर पहुंचकर दरवाजे पर दस्तक दी। दरवाजा खोलते ही मासूम का चाचा हतप्रभ हो गया। मसूम नाबालिग दरवाजे पर डरी सहमी खड़ी थी। चाचा को देखते ही रोने लगी। इतने माता पिता भी घर से बाहर आ गए। पूछताछ के दौरान पीड़िता ने अपनी आपबीती परिजोनों के सामने रखा।

                        परेशान परिजनो ने चकरभाटा थाना पहुंचकर मामले की जानकारी दी। पुलिस ने आईपीसी की विभिन्न धाराओ और पास्को एक्ट के तहत अज्ञात आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। घटना को 48 घंटे बीत जाने के बाद भी अज्ञात आरोपी अभी पुलिस गिरफ्त से दूर है। थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपी की तलाश की जा रही है। जल्द ही पकड़ लिया जाएगा।

close