स्‍वाइन फ्लू से पीड़ित अमित शाह को AIIMS से छुट्टी, बंगाल में करेंग 5 रैलियां

Shri Mi
2 Min Read

रायपुर।भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राष्‍ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को AIIMS से छुट्टी मिल गई है. अमित शाह (Amit Shah) को स्वाइन फ्लू (Swine Flu) होने के बाद दिल्ली के एम्स में भर्ती कराया गया था. बीजेपी नेता अनिल बलूनी ने पार्टी अध्यक्ष के अस्पताल से डिस्चार्ज होने की जानकारी दी.खुद शाह ने ट्वीट कर बताया कि ईश्वर की कृपा से अब मैं पूर्ण रूप से स्वस्थ हूँ और आज अस्पताल से डिस्चार्ज होकर अपने आवास पर आ गया हूँ। मेरे स्वास्थ्य लाभ के लिए आप सभी के द्वारा प्रेषित शुभकामनाओं के लिए ह्रदय से आभारी हूँ।

Join Our WhatsApp Group Join Now

इससे पहले अमित शाह ने ट्वीट के जरिए तबीयत खराब होने की जानकारी दी थी. उन्होंने लिखा कि मुझे स्वाइन फ्लू हुआ है, जिसका उपचार चल रहा है. तबीयत खराब होने के कारण पश्चिम बंगाल (West Bengal) में अमित शाह (Amit Shah) की 20 जनवरी को मालदा में होने वाली रैली (Rally) टल गई थी।

अब यह रैली 22 जनवरी को होगी. अमित शाह अब 22 जनवरी को मालदा जाएंगे. 23 तारीख को वह बीरभूम के सूरी में रैली करेंगे. इसके बाद झारग्राम जिले में एक और रैली होगी. 24 जनवरी को अमित शाह दक्षिण 24 परगना के जयनगर में रैली को संबोधित करेंगे. इसके बाद नादिया जिले के कृष्णानगर में एक और रैली करेंगे।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close