2 अलग-अलग मामलों में नाबालिग समेत 3 आरोपी गिरफ्तार..लाखों का सामान बरामद

बिलासपुर—-सिरगिटटी पुलिस ने लाखों रूपयों के सामान चोरी के तीन आरोपियों को पकड़ा है। पकड़े गहए तीनो आरोपियों में एक नाबालिग भी शामिल है। आरोपियों के खिलाफ अलग अलग धाराओं के तहत अपराध दर्ज कर गिरफ्तार किया गया है। सभी आरोपियों को न्यायालय के हवाले किया गया है। पुलिस के अनुसार आरोपियों के पास से कुल कीमती करीब डेढ़ लाख रूपयों से अधिक सामान बरामद किया गया है।

पकड़े गए आरोपियों का नाम पता ठिकाना

1)ओम प्रकाश लोनिया पिता अनिल लोनिया निवासी शांतिनगर लुनियापारा तिफरा
2)शुभम लोनिया पिता स्व. पुरूषोत्तम लोनिया निवासी शांतिनगर लुनियापारा तिफरा
3). विधि से संघर्षरत बालक यानि नाबालिग आरोपी निवासी तिफरा थाना सिरगिट्टी 

बरामद  सामान और कीमत

         पुलिस के अनुसार आरोपियों के पास से एक टच स्क्रीन मोबाईल, एक नग सोने का मंगलसूत्र वजनी 11.600 ग्राम, एन नग सोने का चैन 10.600 ग्राम, एक नग चांदी का पायजेब 20 तोला, एक लैपटाप, एक रियल मी कंपंनी का मोबाईल, एक कोडक स्टील कंपंनी का कैमरा, एक कैनन कंपंनी का कैमरा , एक आई पैड बैग, एक नग रोक्स घडी को जब्त किया गया है।
                     सिरगिट्टी पुलिस के अनुसार नकबजनी चोरी और लूट को लेकर दर्ज अलग अलग अपराध में आरोपियों की लगातार पतासाजी की जा रही है। इसी क्रम में सिविल ड्रेस में आरोपियों की पतासाजी के लिए पुलिस टीम को जगह जगह नजर रखने का निर्देश दिया गया। रात्रि 2 बजे साॅई विहार कालोनी तिफरा मे संदिग्ध व्यक्ति लोहे के राॅड पकडे दिखाई दिए। घेराबंदी कर पकडा गया।
           पूछताछ के दौरान आरोपियों ने अपना नाम ओमप्रकाश लोनिया, शुभम लोनिया और खेम सिंह लोनिया बताया। आरोपियों से लोहे के राड को बरामद किया गया। कडाई से पूछताछ करने पर बताया कि  सिरगिट्टी क्षेत्र के सूने कालोनी मे रेकी कर चोरी की घटना को अंजाम दिया है।
             2 प्रकरणों मे तीनो आरोपियों के कब्जे से लैपटाॅप, मोबाईल एवं सोने चांदी के जेवर बरामद किया गया। आरोपी और नाबालिग को  गिरफ्तार कर न्यायिक रिमाण्ड पर भेजा गया। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *