शिल्पी राज के साथ Pawan Singh का रोमांस हुआ वायरल, यूट्यूब पर नंबर-1 पर ट्रेंड

भोजपुरी स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) के एक म्यूजिक वीडियो की वजह से इंडस्ट्री के सभी धुरंधर पीछे छूट गए हैं. पवन सिंह के गाने ‘साड़ी पे ताड़ी’ (Saree Se Tadi) ने नया रिकॉर्ड बनाते हुए यूट्यूब पर नंबर 1 जगह हासिल कर ली है. यही वजह है कि पवन सिंह के इस गाने को महज दो दिन में 6 मिलियन व्यूज मिले हैं और इसका वीडियो यूट्यूब में टॉप पर ट्रेंड भी कर रहा है. इस धमाकेदार गाने में पवन सिंह के साथ खूबसूरत और बोल्ड एक्ट्रेस स्मृति सिन्हा (Smrity Sinha) नजर आ रही हैं. लगातार व्यूज पा रहा ये पवन सिंह का दूसरा बड़ा म्यूजिक वीडियो है.

पवन सिंह और स्मृति सिन्हा स्टारर गाने ‘साडी में ताड़ी’ रिकॉर्ड ब्रेकिंग सॉन्ग साबित हुआ है. इस गाने के जरिये पवन सिंह अपने ही दूसरे गाने का रिकॉर्ड तोड़ दिया है. इस गाने का क्रेज इतना है कि लोग इस पर जमकर रील्स भी बना रहे हैं. इस सफलता से गदगद पवन सिंह ने कहा कि ‘मैं हर बार कहता हूं और दिल से मानता हूं कि जनता ही मेरी भगवान है. इस गाने को जितना भी प्यार वो दे रहे हैं, उसके लिए उनका दिल से शुक्रिया’. यहां देखें वायरल हो रहा पवन सिंह का ये भोजपुरी गाना-

बता दें कि पवन सिंह का गाना ‘साड़ी से ताड़ी’ व्यूज के मामले में तेजी से रिकॉर्ड बनाने की ओर बढ़ रहा है. गाने के लिरिक्स विजय चौहान के हैं. म्यूजिक आर्या शर्मा ने दिया है. इसकी एडिंटिंग का क्रेडिट डायरेक्टर गोल्डी जायसवाल और पीआरओ रंजन सिन्हा हैं. गाने को बॉबी जैक्सन और डीओपी संतोष यादव व सुनील बाबा ने कोरियो ग्राफ किया है. पवन सिंह ने इस गाने को अपने यूट्यूब चैनल पवन सिंह ऑफिशियल से रिलीज किया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *