मेरा बिलासपुर

IMA का एलान…8 मई को मरीजों का आधे शुल्क में होगा इलाज…लेकिन इसके लिए सभी को करना होगा यह काम

बिलासपुर—डॉक्टरों का संगठन इण्डियन मेडिकल एसोसिएशन ने एलान किया है कि मतदान महाअभियान में शामिल होने वाले लोगों को इलाज शुक्ल में आधी छूट दी जाएगी। आईएमए पदाधिकारियों ने कलेक्टर से मिलकर स्वीप कार्यक्रम का समर्थन किया। प्रतिनिधि मण्डल ने बताया कि सात मई को मतदान करने वाले बीमार का ईलाज 8 मई को आधा शुल्क में किया जाएगा।

Join Our WhatsApp Group Join Now

 आईएमए ने एलान किया है कि सात मई को मतदान करने वाले लोगों को इलाज शुल्क में आधी छूट दी जायेगी। यह छूट मतदान के दूसरे दिन 8 मई को होगी। इण्डियन मेडिकल एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने कलेक्टर से मिलकर लिखित में बताया कि स्वीप अभियान का आईएमए समर्थन करता है।

कलेक्टर से मिलकर आईएमए पदाधिकारियों ने बताया कि सौ से ज्यादा संघ के सदस्य अपने अस्पतालों में मतदान करने वालों छूट देंगे। सात मई को मतदान करने वाला कोई बीमार 8 मई को अस्पताल पहंचकर अपना इलाज करवा सकता है। इस दौरान  मतदान करने वाले ओपीडी मरीजों से सिर्फ आधा शुक्ला लिया जाएगा।

कलेक्टर ने आईएमए के निर्णय की सराहना करते हुए ओपीडी शुल्क में आधी छूट दिए जाने पर धन्यवाद जाहिर किया।  जिला निर्वाचन अधिकारी ने कहा कि इससे लोग मतदान के लिए प्रेरित होंगे। विशेषकर शहरी इलाकों में मतदान प्रतिशत बढ़ेगा। लाभ पाने के लिए बीमार को अमिट स्याही लगे उंगली और सेल्फी युक्त फोटो दिखाना होगा।

इस अवसर पर एसपी रजनेश सिंह,निगम आयुक्त अमित कुमार, सीएमएचओ डॉ. सहित आईएमए अध्यक्ष डॉ. अखिलेश देवरस, सचिव डॉ. सौरभ लुथरा समेत आईएमए पदाधिकारी और सदस्य उपस्थित थे। सभी ने शत प्रतिशत मतदान के लिए संकल्प लिया।  सभी से मतदान करने की अपील भी की है।

                   

Back to top button
close