एक साथ 5 चोरी की बाइक बरामद.. घेराबन्दी के बाद पकड़ाया आरोपी..पढ़े आरोपी ने चोरी का क्या कारण बताया…

बिलासपुर—- सिरगिट्टी पुलिस ने तिफरा स्थित एक घर से चोरी की पांच मोटरसायकल को बरामद किया है। पुलिस ने दबिश के दौरान घेराबन्दी कर आरोपी को भी धर दबोचा है। आरोपी ने पूछताछ के दौरान बताया कि सभी मोटरसायल सिरगिट्टी थाना क्षेत्र से चोरी की है।

               सिरगिट्टी क्षेत्र में मोटरसायकल चोरी की लगातार मिल रही शिकायतों के बीच आरोपी को पुलिस  ने धर दबोचा है। सिरगिट्टी पुलिस को मुखबीर से जानकारी मिली कि तिफरा क्षेत्र निवासी विकास ऊर्फ बड़े मानिकपुरी के पास चोरी की मोटरसायकल है। जानकारी मिलने के बाद सिरगिट्टी पुलिस टीम बड़े मानिकपुरी के ठिकाने पर धावा बोली।

                    दबिश के दौरान बड़े मानिकपुरी के घर से पांच मोटरसायकल को बरामद किया गया। पुलिस ने बड़े मानिकपुरी से मोटरसायकलों के दस्तावेजों की मांग की। लेकिन बड़े ने कोई संतोषप्रद जवाब नही दिया।

                विकास ऊर्फ बड़े मानिकपुरी को थाना लाकर पूछताछ की गयी। आरोपी ने बताया कि सभी मोटरसायकल सिरगिट्टी थाना क्षेत्र से चोरी की है। चोरी की मोटरसायकल बेचने को लेकर ग्राहक की तलाश कर रहा था। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ 41-1-4 और आईपीसी की धारा 379 के तहत अपराध दर्ज कर न्यायालय में पेश किया है।

 बरामद मोटरसायकल के नाम और नम्बर

 1. हीरो होण्डा स्पेलन्डर…सीजी 10 5852

2 हीरो एचएफ डीलक्स..सीजी 04जेडएन..6788

3,हीरो होण्डा सीडी डीलक्स…सीजी 10 ईएम..0934

4हीरो होण्डा ड्रीम योगा…सीजी 10 एस..3390

5,हीरो होण्डा स्पेलेन्डर ..कोई नम्बर नहीं

             

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *