Assembly Election: मतदान दलों के प्रशिक्षण कार्यक्रम में अनुपस्थित रहने वाले 6 कार्मिकों को किया निलंबित

Shri Mi
1 Min Read

Assembly Election । जयपुर।विधानसभा चुनावों के सफल आयोजन के लिए जयपुर जिले में पीठासीन अधिकारियों एवं मतदान अधिकारी (प्रथम) प्रशिक्षण कार्यक्रम का शुभारंभ हो गया है।

वहीं, प्रशिक्षण कार्यक्रम में अनुपस्थित रहने वाले कार्मिकों के खिलाफ कठोर कार्रवाई भी की जा रही है।

जिला निर्वाचन अधिकारी प्रकाश राजपुरोहित के निर्देश पर बुधवार को प्रशिक्षण कार्यक्रम में अनुपस्थित रहने वाले कार्मिकों को निलंबित कर दिया गया है।

यह भी पढ़े

कार्यकारी अभियंता रोहित कमठान, व्याख्याता राम प्रसाद रैगर, अतिरिक्त प्रशासनिक अधिकारी राशिद मोहम्मद को पीठासीन अधिकारी के पद हेतु प्रशिक्षण में निर्देशित किया गया था लेकिन अनुपस्थित रहने पर इन्हें निलंबित कर दिया गया है।

वहीं, वरिष्ठ अधिकारी राजसिंह, भंडार निरीक्षक रितेश रोनालिया एवं कनिष्ठ सहायक राहुल शर्मा को बतौर मतदान अधिकारी प्रशिक्षण के लिए निर्देशित किया गया था लेकिन प्रशिक्षण शिविर में अनुपस्थित रहने के कारण अनुशासनात्मक कार्रवाई के तहत इन्हें निलंबित कर दिया गया है।

जिला निर्वाचन अधिकारी प्रकाश राजपुरोहित ने कहा है कि प्रशिक्षण शिविर में अनुपस्थित रहने वाले कार्मिकों के खिलाफ कार्रवाई आगामी दिनों में भी जारी रहेगी।

यह भी पढ़े
By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close