लाठीचार्ज काण्डः कोर्ट नहीं पहुंचे नीरज चन्द्राकर..कोर्ट ने जताई नाराजगी.. अधिवक्ता ने मांगा समय..अब 10 जुलाई को होगी सुनवाई

बिलासपुर—–प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता अभय नारायण राय ने बताया कि कांग्रेस भवन लाठी चार्ज की घटना और जांच को लेकर पार्टी बहुत ही गंभीर है। आज प्रतिपरीक्षण होना था लेकिन किन्ही कारणों से प्रतिप्ररीक्षण की कार्रवाई नहीं हुई। अब अगली सुनाई 10 जुलाई को होगी। 

   अभय नारायण राय ने बताया कि भाजपा शासन काल में कांग्रेस भवन के अन्दर लाठी चार्ज की घटना हुई। घटना की जांच दंडाधिकारी जांच अतिरिक्त जिलाधीश बी.एस उईके की कोर्ट में चल रहा है। जांच और कार्रवाई को लेकर कांग्रेस कमेटी गभीर है। शिकायतकर्ता पदाधिकारियों का बुधवार को प्रतिपरिक्षण होना था।  प्रतिपरीक्षण कार्रवाई को लेकर जिलाध्यक्ष विजय केषरवानी पूर्व शहर अध्यक्ष नरेंन्द्र बोलर, पार्षद प्रत्याषी विक्की आहुजा कोर्ट पहुंचे। लेकिन नीरज चन्द्राकर के अधिवक्ता प्रतिपरिक्षण में उपस्थित नहीं हुए। अधिवक्ता ने आवेदन प्रस्तुत कर उपस्थिति का समय मांगा। इसके बाद कोर्ट ने नाराजगी प्रगट की। जिसके कारम प्रतिपरीक्षण की कार्रवाई नही हुई। कोर्ट में कांग्रेस की तरफ से अधिवक्ता प्रदीप राजगीर उपस्थित हुए। 

             अभयनारायण राय ने बताया कि अगली सुनवाई 10 जुलाई को होगी। जिसमें डाॅ. तरूण तिवारी, विश्णु यादव प्रदेष कार्यकारणी सदस्य और सैयद अक्कबर अली उपस्थित होंगे। श्री राय ने बताया कि जिला अध्यक्ष विजय केषरवानी, शहर अध्यक्ष प्रमोद नायक, प्रदेश उपाध्यक्ष अटल श्रीवास्तव ने जांच को गंभीरता से लेते हुए सभी को कोर्ट के के आदेश पर बतायी गयी तारीख पर उपस्थित रहने को कहा है। प्रतिपरीक्षण में बुलायें लोगों के साथ विधि प्रकोष्ण के पदाधिकारी अधिवक्ता भी उपस्थित रहेंगे।

loading...

Tags:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...