अबूझमाड़ पीस हाफ मैराथन,सायकिल रैली में IG बस्तर, कलेक्टर व SP हुए शामिल,जनप्रतिनिधियों, अधिकारियों व युवाओं ने दिखाया उत्साह

Shri Mi
2 Min Read

नारायणपुर- अबूझमाड़ पीस हाफ मैराथन से जिले के लोगांे को जोड़ने के उद्देश्य से जिला प्रशासन की ओर से आज रविवार 14 फरवरी को अबूझमाड़ पीस हाफ मैराथन 2021 के प्रचार-प्रसार हेतु कलेक्टोरेट कार्यालय से सायकिल रैली निकाली गयी। इस रैली को जिला पंचायत अध्यक्ष श्यामबती नेताम ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। सायकल रैली कलेक्टोरेट रोड से होते हुए नगर के मुख्य चौक-चौराहों से होकर पुनः कलेक्टोरेट कार्यालय में संपन्न हुई। सायकिल रैली में आईजी बस्तर श्री पी. सुंदरराजन, कलेक्टर धर्मेश कुमार साहू, पुलिस अधीक्षक श्री मोहित गर्ग, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक नीरज चंद्राकर के अलावा क्षेत्र के जनप्रतिनिधि, पत्रकारगण, खिलाड़ी, जिले के गणमान्य नागरिक,  अधिकारी-कर्मचारी, जिले की महिलाएं एवं युवक-युवतियां शामिल हुई। 

Join Our WhatsApp Group Join Now

इस सायकल रैली में जिले की महिलाओं ने भी बढ़चढ़ कर हिस्सा लिया और रैली को सफल बनाया। कलेक्टर धर्मेश कुमार साहू ने इस सायकल रैली में शामिल होने वाले लोगों को धन्यावाद ज्ञापित किया। बता दें कि जिले में खेलकूद की गतिविधियों को आगे बढ़ाते हुए तीसरी बार अबूझमाड़ पीस हाफ मैराथन-2021 का आयोजन आगामी 27 फरवरी 2020 को किया जा रहा है।

ऑनलाइन पंजीयन में कुछ दिनों के भीतर प्रदेश के अन्य जिलों, दूसरे राज्यों एवं केन्या के धावकों सहित लगभग लगभग 5 हजार धावकों ने ऑनलाईन पंजीयन किया है। पंजीयन की अंतिम तारीख 25 फरवरी है। लोगों में मैराथन को लेकर अच्छा-खासा उत्साह है। मैराथन में हिस्सा लेने के लिए इच्छुक धावक वेबसाईट (डब्ल्यूडडब्ल्यूडडब्ल्यूडॉटअबूझमाड़मैराथन2021डॉटकाम) के लिंक का उपयोग कर रजिस्ट्रेशन करा सकते हैं। बाहर से आने वाले धावकों के लिए रूकने एवं भोजन की निःशुल्क व्यवस्था रहेगी।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close