आबकारी मंत्री के विधानसभा क्षेत्र में जहरीली शराब पीने से तीन की मृत्यु,3 सस्पेंड

Shri Mi
2 Min Read

मंदसौर। मध्यप्रदेश के वित्त एवं वाणिज्यिक कर (आबकारी) मंत्री जगदीश देवड़ा के मंदसौर जिले में स्थित विधानसभा क्षेत्र मल्हारगढ़ के अधीन आने वाले खखराई गांव में ‘जहरीली शराब’ शराब पीने के कारण तीन ग्रामीणों की मृत्यु और दो अन्य के बीमार पड़ने की सूचना के बाद आज प्रशासन भी हरकत में आ गया।पुलिस सूत्रों के अनुसार पिपलियामंडी थाना क्षेत्र के तहत आने वाले खखराई गांव में शराब के सेवन के बाद कुछ लोगों को उल्टी और पेट दर्द की शिकायत के बाद इलाज के लिए ले जाया गया। इस दौरान एक व्यक्ति ने कल और दो व्यक्तियों ने आज दम तोड़ दिया। मृतकों की पहचान मनोहर, श्यामलाल और घनश्याम के रूप में हुयी है। दो ग्रामीणों को इलाज के लिए यहां जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

मध्यप्रदेश के गृ़ह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने आज कहा कि राज्य में किसी भी प्रकार के माफिया को पनपने नहीं दिया जाएगा।
श्री मिश्रा ने यहां मीडिया से चर्चा के दौरान मंदसौर जिले में जहरीली शराब पीने के कारण तीन ग्रामीणों की मृत्यु के परिप्रेक्ष्य में हुए सवालों के जवाब में यह टिप्पणी की। उन्होंने कहा कि मंदसौर में अवैध शराब के मामले में थाना प्रभारी और उप निरीक्षक के अलावा आबकारी विभाग के एक अधिकारी को निलंबित कर दिया गया है। राज्य में माफिया के खिलाफ निरंतर अभियान चलाया जा रहा है और इन्हें पनपने नहीं दिया जाएगा।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close