सूरजपुर कलेक्टर पहुचे बच्चों के बीच,हालचाल जाना,अच्छे से पढ़ने के लिए किया प्रोत्साहित

Shri Mi
2 Min Read

सूरजपुर।कलेक्टर डॉ गौरव कुमार सिंह ने आज शास. उ.मा. विद्यालय, स्वामी आत्मानंद अंग्रेजी माध्यम विद्यालय, शास. प्राथमिक शाला विद्यालय  भुनेश्वरपुर का निरीक्षण किया तथा बच्चों के बीच पहुंचकर हालचाल जाना व अच्छे से पढ़ने के लिए प्रोत्साहित किया। उन्होंने प्राचार्य से शिक्षकों एवं छात्रों की उपस्थिति की जानकारी ली तथा कोरोना प्रोटोकॉल के नियमों का सख्ती से पालन करने के निर्देश दिए। उन्होंने प्राचार्य कक्ष, स्टाफ कक्ष, स्टोर कक्ष का निरीक्षण किया तथा पुस्तक वितरण की जानकारी लेकर शेष बचे छात्रों को पुस्तक वितरण करने के निर्देश दिए। कलेक्टर ने निरीक्षण के दौरान चल रहे कक्षाओं का  ेभी निरीक्षण किया तथा सभी बच्चों को मास्क, सेनेटाइजर एवं फिजिकल डिस्टेंसिंग का पालन करने कहा। उन्होंने स्कूल परिसर को साफ सफाई रखने के निर्देश दिए।

Join Our WhatsApp Group Join Now

कलेक्टर ने प्राथमिक शाला पहुंच कर बच्चों से पढ़ाई के सम्बंध में रूबरू हुए एवं  बच्चों से पहाड़ा पूछा, बच्चों ने पहाड़ा सुनाया। कलेक्टर ने सभी बच्चों को अच्छे से पढ़ाई करने के लिए प्रोत्साहित किया। उन्होंने प्राथमिक शाला की शिक्षिका से कोरोना के प्रोटोकॉल का पालन करते हुए बच्चों को मास्क, सेनेटाइजर तथा फिजिकल डिस्टेन्स का का पालन करने के निर्देश दिए। निरीक्षण के दौरान एसडीएम रवि सिंह, तहसीलदार अंकिता तिवारी उपस्थित थे।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close