मिक्सिंग कर युवती के साथ बनाया अश्लील फोटो ..वाट्सअप पर किया वायरल..आरोपी पकड़ाया

BHASKAR MISHRA
2 Min Read
बिलासपुर—- युवती की सामान्य फोटो को अपनी फोटो से मिक्सिंग कर अश्लील फोटो बनाने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने पूछताछ के बाद आरोपी को न्यायालय के सामने पेश कर जेल भेज दिया है। साथ ही आरोपी की मोबाइल को भी रतनपुर पुलिस ने जब्त कर लिया है।
                  
                         रतनपुर थानेदार हरविन्दर ने बताया कि 19 साल की युवती थाना पहुंचकर वाट्सअप में उसकी अश्लील फोटो वायरल किए जाने की जानकारी दी। युवती ने बताा कि अरविन्द साहू निवासी अकलतरी ने उसकी फोटो को अपनी फोटो के साथ मिक्सिंग किया है। अश्लील फोटो बनाने के बाद आरोपी ने वाट्सअप पर वायरल कर दिया है। 
          हरविन्दर ने बताया कि शिकायत दर्ज होने के बाद आरोपी को पकड़ने टीम को भेजा गया। लेकिन मौका पाते ही आरोपी फरार हो गया। पतासाजी के दौारन आरोपी ने पुलिस से बचने खुद को कोटा न्यायालय के सामने समर्पित कर दिया। 
     
                                    पुलिस ने पूछताछ के लिए कोर्ट की अनुमति से आरोपी को गिरफ्तार कर एक दिन के लिए पुलिस रिमाण्ड में रखा। विवेचना के दौरान आरोपी से मोबाइल को जब्त किया गया। इसके बाद आरोपी को कोर्ट के हवाले कर दिया गया। आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 354, 509ख, 67 आईटी एक्ट का अपराध दर्ज किया गया है।
 
छेड़छाड़ का आरोपी गिरफ्तार
          छात्रा का हाथ पकड़कर छेड़छाड़ के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार छात्रा शासकीय उच्चत्तर माध्यमिक शाला टीसी लेने जा रही खथी। इसी बीच रास्ते में ओछिनपारा निवासी किलम सूरज आया। उसने जबरदस्ती बात करने को लेकर हाथ पकड़ लिया। और छेड़छाड़ करने लगा। आरोपी ने धमकी दिया कि यदि चिल्लाएगी तो बदनाम कर देगा। इसी दौरान दो चार लोगों के पहुंचने पर आरोपी फरार हो गया। शिकायत के बाद आरोपी को आईपीसी की धारा के तहत गिरफ्तार कर न्यायालय भेजा गया है।
 
close