CM भूपेश ने दो साल बाद भी नन्हें बालक धीमान को दूर से पहचान लिया,जन्मदिन पर अपनी मां के साथ आया था धीमान

Shri Mi
1 Min Read

रायपुर/मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का बच्चों के प्रति स्नेह आज फिर एक बार देखने को मिला। मुख्यमंत्री को जन्मदिन की बधाई देने पहुंचे विशेष पिछड़ी जनजाति बैगा समुदाय के लोगों में नन्हा बालक धीमान वर्या पड़िया भी दो वर्ष बाद मुख्यमंत्री निवास आया था, उसे देखकर मुख्यमंत्री ने दूर से ही उसे पहचान लिया और धीमान को गोद में लेकर दुलारा। धीमान अपने परिजनों के साथ इसके पहले भी दो वर्ष पहले सन् 2019 में मुख्यमंत्री श्री बघेल के जन्म दिवस के मौके पर उनके निवास आया था, तब मुख्यमंत्री ने इस बच्चे को अपनी गोद में लेकर दुलारा था और बालक को हथेली पर खड़ा कर संतुलन साधा था। मुख्यमंत्री ने भीड़ के बीच धीमान को पहचान लिया और उसे अपनी गोद में लेकर दुलारा। धीमान के परिजन वर्ष 2019 का छायाचित्र भी लेकर आए थे।

Join Our WhatsApp Group Join Now

कवर्धा जिले के पण्डरिया क्षेत्र से आए बैगा जनजाति के लोगों में बैगा जनजाति के प्रदेशाध्यक्ष इतवारी राम मछिया, धीमान वर्या पड़िया के पिता संतोष कुमार पड़िया और श्रीमती बसंता बाई सहित जनजाति के अनेक लोग शामिल थे। ये बैगा आदिवासी के कवर्धा के अमनिया और चतरी गांव से आए थे।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close