लाखों की सट्टापट्टी बरामद..टीवी,मोबाइल जब्त.. आईपीएल पर सट्टा खिलाते दोनो आरोपी गिरफ्तार

BHASKAR MISHRA
2 Min Read
कोरबा…कोतवाली पुलिस ने छापामार कार्रवाई कर आईपीएल मैच में सट्टा खिलाते दो आरोपियों को धर दबोचा है। आरोपियों के पास से पुलिस ने 2 लाख 11 हजार 500 रुपए की सट्टा पट्टी समेत 35 हजार नकदी, एक एलई़ी और 2 नग मोबाइल जब्त किया है। 
 
 
              कोतवाली थाना पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस कप्तान  भोजराम पटेल के निर्देश और मुखबीर की सूचना पर बताए गए ठिकाने पर धावा बोला गया। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अभिषेक वर्मा के मार्गदर्शन थानेदार सनत सोनवानी की अगुवाई में आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की गयी।
 
            थानेदार सनत सोनवानी नेब ताया कि मुखबीर से जानकारी मिलि कि निखिल सिंह नाम का व्यक्ति अपने दोस्त सुमित लानवानी के साथ अपने घर में आईपीएल पर सट्टा पट्टी काट रहा है। पुलिस और साइबर टीम ने तत्काल निखिल सिंह के घर पर धावा बोला। दोनो आरोपी निखिल सिंह और सुमित को आईपीएल पर सट्टा पट्टी काटते रंगे हाथ धर दबोचा गया।
 
               पुलिस ने मौके पर आरोपियों के कब्जे से एक एलईडी टीवी सेटअप बॉक्स, 2 मोबाइल 2लाख 11 हजार 500 रूपए की सट्टा पट्टी,35 हजार नगद बरामद किया गया। पूछताछ के दौरान आरोपियों ने जुर्म भी कबूल किया। आरोपियों के खिलाप जुआ एक्ट के तहत अपराध दर्ज किया गया।
 
              कार्यवाही में नगर निरीक्षक सनत सोनवानी, उपनिरीक्षक कृष्णा साहू, सहयाक उप निरीक्षक गणेशराम महिलांगे, प्रधान आरक्षक चक्रधर राठौर, विमलेश भगत,आरक्षक गंगाराम, योगेश राजपूत, आशीष सिंह, वीरेंद्र पटेल, विकास कोसले और महिला आरक्षक प्रतिभा राय की सक्रिय भूमिका रही।
 
आरोपियों के नाम
 
                     छापामार कार्रवाई के दौरान पकड़े गए आरोपियों के नाम निखिल सिंह पिता हरपाल सिंह, निवासी लक्ष्मणबन तालाब और सुमित लानवानी पिता नंदलाल, निवासी संजय नगर जिला कोरबा है।
close