नदी में बस गिरने से हुआ बड़ा हादसा, चारों तरफ मची चीख-पुकार,13 लोगों की हुई मौत

Shri Mi
3 Min Read

मध्य प्रदेश से एक दुखद खबर सामने आ रही है. यहां पर एक  बस अचानक नर्मदा नदी में गिर जाती है. जिसके कारण बड़ा हादसा हो गया. बता दें कि यह बस इंदौर से पुणे जा रही थी. इस बस में 55 यात्री सवार थे.तभी अचानक  एक हादसा हो जाता है. इस हादसे में 13 लोगों की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि यह दुर्घटना खलघाट में बने नर्मदा पुल के पास हुआ था. इस हादसे के बाद पुलिस मौके पर पहुचीं और उन डूबे हुए लोगों को निकालने का काम शुरु किया.इस घटना के बाद एसपी खरगोन धर्मवीर सिंह ने कहा कि नदी से 13 लोगों के शव को निकाला गया है. लेकिन 15 लोगों को बचा लिया गया है. कुछ लोगों को गभींर हालात में अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

Join Our WhatsApp Group Join Now

बता दें कि इस हादसे को जिसने भी देखा उनका कहना है कि अचानक बस नदी में गिर गई थी और ये बड़ा हादसा हो गया. लेकिन इस हादसे में 13 लोगों ने अपनी जान गवां दी.जिन भी लोगों ने इस हादसे को देका उनका कहना है कि यह एक बड़ा हादया था . बस के गिरने के बाद चारोंतरफ चीख-पुकार मच गई थी.

लेकिन इसमें डूबे हुए लोगों को बचाने के लिए मौके पर पुलिस भी आ गई थी. कुछ लोगों को तो बचा लिया गया लेकिन कुछ लोगों कि इस हादस में मौत हो गई. 

आपको बता दें कि इस बड़े हादसे पर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी दुख प्रकट किया है. इस हादसे को लेकर उनका कहना है कि इस हादसे के बारे में पुरी तरह से जांच कि जाएगी. उसके बाद सीएम ने ट्वीट भी किया. मृतकों का आत्मा की शातिं के लिए दुआ की. इस हादसे के बाद CM ने कहा कि बस को नदी से लिया गया है. बाकि बचे लोगों को बचाने का काम चल रहा है. प्रशासन पुरी तरह से इस हादसे को लेकतर गभींर है. इस हादसे मेमरने वालें लोगों को सात्ंवना भी दी. इस बड़े हादसे पर दुख भी प्रकट किया. 

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close