नक्सलियों का बड़ा आयोजन, कांग्रेस का हाथ किसके साथ-अजय चंद्राकर

Shri Mi
2 Min Read

रायपुर। प्रदेश भाजपा के मुख्य प्रवक्ता व राज्य के पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर ने वर्षों बाद बड़े नक्सली आयोजन का हवाला देते हुए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने करीब 15 साल बाद बस्तर में नक्सलियों के विशाल आयोजन की खबरों पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा है कांग्रेस का हाथ किसके साथ है, यह स्पष्ट होना चाहिए। यदि भूपेश बघेल का हाथ कानून व्यवस्था के सुधार में लगा है, यदि उनका हाथ नक्सलियों के खिलाफ निर्णायक मुकाबले में लगा है तो 12 से 15 साल बाद नक्सलियों ने इतना बड़ा आयोजन कैसे कर लिया, जिसमें हजारों ग्रामीणों के साथ 8 से 10 किलोमीटर तक रैली निकालकर नाच गाना किया। नक्सलियों का यह सांस्कृतिक कार्यक्रम भूपेश बघेल के नवा छत्तीसगढ़ की एक ताजातरीन बानगी है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

भाजपा प्रदेश के मुख्य प्रवक्ता अजय चंद्राकर ने कहा कि भूपेश बघेल बस्तर में शांति और नक्सलवाद पर काबू पाने का दावा छत्तीसगढ़ में ठोंकते हैं और दिल्ली जाकर नक्सलियों का डर दिखाते हैं। जिसके राज में नक्सलियों को सरेआम रैली निकालने की आजादी मिल रही है, उसे क्या यह कहने की जरूरत है कि वे नक्सल प्रभावित राज्य के मुख्यमंत्री हैं, उन्हें दिल्ली में सुरक्षा चाहिए?

भाजपा प्रदेश के मुख्य प्रवक्ता अजय चंद्राकर ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को चुनौती देते हुए कहा है कि यदि उनकी रीढ़ में हड्डी है तो कुछ करके दिखाएं या फिर उधार लेकर घी पियें और फैजल किदवई से रामायण सुनें।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close