रेप पीड़िता के परिजनों से मिलने अस्पताल पहुंचे रामविचार नेताम

Shri Mi
2 Min Read

रामानुजगंज(पृथ्वीलाल केशरी) बलरामपुर रामानुजगंज जिले के रामचंद्रपुर थाना अंतर्गत नाबालिक रेप पीड़िता की तबीयत बार- बार खराब होने के बाद रामानुजगंज के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया था। उक्त मामले की खबर लगते ही छत्तीसगढ़ प्रदेश के पूर्व गृह मंत्री रामविचार नेताम पीड़ित परिवार से मुलाकात कर उन्हें सांत्वना देते हुए आरोपि को पुलिस द्वारा तत्काल गिरफ्तार नहीं किए जाने के बाद कई सवाल खड़े किए। उक्त मामले को लेकर पत्रकारों से चर्चा करते हुए रामविचार नेताम ने कहां की छत्तीसगढ़ प्रदेश में लगातार इस प्रकार की घटनाएं तेजी से बढ़ रही है जो बड़े दुर्भाग्य की बात है पूरे प्रदेश में कानून व्यवस्था की स्थिति चिंताजनक है उन्होंने कहां की आरोपि को पुलिस तत्काल गिरफ्तार कर उन पर कड़ी कार्रवाई करें ताकि आने वाले समय में इस तरह के अपराधों पर अंकुश लगाया जा सके।

Join Our WhatsApp Group Join Now

उक्त घटना का यह है पूरा मामला

रामचंद्रपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में नाबालिग किशोरी साप्ताहिक बाजार घूमने अपने दो सहेलियों के साथ 16 अगस्त को गई हुई थी, जिसके बाद वह शाम को वापस अपने घर जा रही थी। कि रास्ते मे पड़ने वाला टनटन घाट जंगल में आरोपी बसीरअंसारी 24 वर्ष मिनवाखाड़ निवासी के द्वारा रास्ता रोककर हाथ पकड़कर जबरदस्ती जंगल में ले गया एवं उसके साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता ने आपबीती अपने परिजनों को उक्त मामले में पूरी जानकारी दी तत्पश्चात परिजन पीड़िता को लेकर 17 अगस्त की शाम थाने पहुंचे।जहां पुलिस ने पीड़िता के बयान पर आरोपी के विरुद्ध पास्को एक्ट एवं अन्य धाराओं के तहत मामला पंजीबद्ध कर लिया गया।लेकिन आरोपी फरार बताया जा रहा है।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close