डौण्डीलोहारा के मालीघोरी और कुसुमकसा में CM Bhupesh की भेंट-मुलाकात,दल्लीराजहरा में रोड शो

Shri Mi
1 Min Read

रायपुर/मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भेंट-मुलाकात कार्यक्रम के अंतर्गत 19 सितंबर को बालोद जिले के डौण्डीलोहारा विधानसभा क्षेत्र के ग्राम मालीघोरी और कुसुमकसा में आम जनता से मुलाकात कर शासकीय योजनाओं एवं कार्यक्रमों के संबंध में फीडबैक लेंगे। मुख्यमंत्री दल्लीराजहरा में आयोजित रोड-शो में शामिल होंगे और वहां विभिन्न सामाज एवं संगठनों के प्रतिनिधियों से मुलाकात करेंगे।

Join Our WhatsApp Group Join Now

जारी दौरा कार्यक्रम के अनुसार मुख्यमंत्री 19 सितंबर को सुबह 10 बजे से 11.30 बजे तक गुण्डरदेही में अधिकारियों की बैठक लेकर शासकीय योजनाओं एवं कार्यक्रमों की अद्यतन स्थिति की समीक्षा के बाद विभिन्न विकास कार्याें का शिलान्यास एवं लोकार्पण करेंगे। मुख्यमंत्री इसके पश्चात हैलीकॉप्टर से डौण्डीलोहारा विधानसभा क्षेत्र के ग्राम मालीघोरी पहुंचेंगे और वहां दोपहर 12 बजे से 1.30 बजे तक आम जनता से भेंट-मुलाकात करेंगे। मुख्यमंत्री इसके पश्चात कुसुमकसा जाएंगे और वहां दोपहर 2.35 से 4.05 बजे तक आम जनता से भेंट-मुलाकात करेंगे। मुख्यमंत्री शाम 4.30 बजे से 5.30 बजे तक दल्लीराजहरा में आयोजित रोड-शो में शामिल होंगे। मुख्यमंत्री दल्लीराजहरा में रात्रि 7 से 9 बजे तक विभिन्न समाज एवं संगठनों के प्रतिनिधिमंडल से मुलाकात और वहीं रात्रि विश्राम करेंगें।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close