CG शिक्षक गिरफ्तार,युवती को FB में शादी का दिया झांसा,यहां का मामला

Shri Mi
1 Min Read

बलौदाबाजार। युवती की शिकायत के बाद शिक्षक को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। सहायक शिक्षक का नाम दयाराम ध्रुव है। दयाराम ध्रुव पलारी ब्लाक के शासकीय प्राथमिक शाला धमनी में पदस्थ है। पुलिस में दर्ज शिकायत में युवती ने आरोप लगाया है कि खुद को अविवाहित बताकर शिक्षक ने उसका डेढ़ साल तक यौन शोषण किया।

Join Our WhatsApp Group Join Now

बाद में शिक्षक शादी से मुकर गया। पड़ताल में ये बातें सामने आयी है कि शिक्षक दो बच्चों का बाप है। जानकारी के मुताबिक आरोपी ने युवती से फेसबुक मैसेंजर के जरिये संपर्क किया था। डेढ़ साल पहले मैसेज के जरिये दयाराम ध्रुव ने खुद का परिचय आदिवासी संगठन के नेता के रूप में दिया था। पहले शिक्षक ने युवती को कहा कि उसकी अच्छे जगह समाजिक तौर पर करा देंगे।युवती का बायोडाटा पहले सहायक शिक्षक ने मांग लिया और फिर नंबर पर बातचीत करने लगा। एक दिन शादी का झांसा लेकर शिक्षक ने अपने पास बुलाया और फिर उसका यौन शोषण किया। इस मामले युवती ने शादी का दवाब बनाया तो शिक्षक मुकर गया। इस मामले में युवती ने पलारी में शिकायत दर्ज करायी है, जिसके बाद आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया गया।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close