School से गायब रहने वाले 4 शिक्षकों की रुकेगी वेतनवृद्धि, प्राचार्यो को भी नोटिस

Shri Mi
1 Min Read

Bilaspur -जिला शिक्षा ने बिल्हा विकास खंड अधिकारी सहित पांच प्राचार्यों को चौथी बार कारण बताओ नोटिस जारी किया है। सभी को उपस्थित होकर जवाब देने के लिए कहा है। तय समय पर जवाब नहीं देने पर कड़ी कार्रवाई की चेतावनी दी है। वहीं, तखतपुर के 4 शिक्षकों की एक वेतनवृद्धि रोकने का आदेश एसडीएम ने दिया है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

जिला शिक्षा कार्यालय से सहायक शिक्षक, प्रधानपाठक प्राथमिक पाठशाला, सहायक शिक्षक प्रयोगशाला, उच्च वर्ग शिक्षक, प्रधान पाठक पूर्व माध्यमिक शाला, व्यायाम शिक्षक एवं व्याख्याता नियमित एलबी व नवनियुक्त शिक्षक, स्थापना संबंधित अन्य जानकारी के लिए शिक्षा अधिकारी ने बिल्हा बीईओ, बेलतरा, दर्राभाठा, गनियारी, . बुंदेला, कुकुर्दीकला के प्राचार्यों को चार बार पत्र लिखा, लेकिन जानकारी नहीं दी जा रही थी।

मुख्यमंत्री मुलाकात के दौरान सीएम को शिकायत मिली थी कि ग्रम कुंआ,खमरिया ,विंध्यासार, पोंडी में शिक्षक स्कूल नहीं जाते है या फिर बहुत देर से पहुंचते हैं। शुक्रवार को तखतपुर एसडीएम सूरज साहू ने जेडी को चारों शिक्षकों की एक-एक वेतन वृद्धि रोकने के लिए कहा है।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close