Monalisa ने डीपनैक ड्रेस में शेयर की तस्वीर, इस जगह पर टिक गई लोगों की निगाहें

Shri Mi
3 Min Read

लोग मोनालिसा (Monalisa) के कुछ ज्यादा ही दीवाने हैं और ये भोजपुरी अभिनेत्री हॉटनेस और ग्लैमर से भरी हुई है। मोनालिसा (Monalisa)भी अपने चाहने वालों को निराश नहीं करती हैं और समय-समय पर अपनी एक से बढ़कर एक तस्वीरें शेयर करते रहती हैं। वह अपने अपने स्टनिंग लुक से कहर ढाती हैं।

Join Our WhatsApp Group Join Now

आपको बता दें कि अभिनेत्री मोनालिसा की उम्र 40 साल है लेकिन वह आपने कातिलाना लुक के साथ अपनी उम्र को भी पीछे छोड़ देती हैं।

फैंस उनकी अदाओं पर फिदा है। मोनालिसा (Monalisa) ने एक बार फिर से इंटरनेट के जरिए अपने चाहने वालों पर कहर बरपाया है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की है जिनमें वह डीपनेक गाउन पहने हुए नजर आ रही हैं।

एक्ट्रेस ने इस ड्रेस के साथ अपने लुक को और भी ज्यादा अट्रैक्टिव और किलर बनाने के लिए अपने बालों को ओपन किया हुआ है। उनका यह लुक उन पर खूब जच रहा है। अभिनेत्री का नया फोटो शूट काफी ग्लैमरस है। इस ड्रेस में अभिनेत्री मोनालिसा कमाल की लग रही है। जिस पर फेन्स भी दिल हार चुके हैं। कमेंट सेक्शन में हार्ट इमोजी ड्रॉप करके एक्ट्रेस की तारीफ कर रहे हैं ।

भोजपुरी अभिनेत्री सेंसेशन मोनालिसा (Monalisa) आज इंटरनेट पर कई वजह से सर्च की जाती है। मोनालिसा(Monalisa) इन दिनों कई टीवी सीरियल में काम कर रही है। वह नजर , नमक इश्क का , पवन राजा और घरवाली बाहरवाली जैसी शानदार फिल्मों और टेलीविजन शो के साथ लोगों के दिलों में छाई हुई है। आपको बता दें कि अभिनेत्री मोनालिसा को एक फैशनिस्टा भी कहा जाता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)


मोनालिसा हो गैनी दीवाना तोहरा प्यार में, छेदी गंगा किनारेवाला, सइयां भाई बहन परदेसिया, इश्क का मंजन घीसे है पिया, जेड में बलमा प्यारा लागे जैसी 200 से ज्यादा फिल्मों में दिख चुकी हैं। एक्ट्रेस बिग बॉस के 10वें सीजन से नेशनल मीडिया की सुर्खियां बटोर चुकी हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close