अलग अलग कार्रवाई के दौरान लाखों की साड़ियां बरामद…पैण्ट शर्ट, सफारी का कपड़ा भी जब्त…सभी पर अपराध दर्ज

Editor
3 Min Read

बिलासपुर—-सीपत और चकरभाठा पुलिस ने अलग चेकिंग कार्रवाई के दौरान भारी मात्रा में साड़ी,पैन्ट, शर्ट, सफारी का कपड़ा बरामद किया है। पुलिस के अनुसार बरामद सभी सामान चुनाव के मद्देनजर बांटने के लिए परिवहन किया जा रहा था। एडिश्नल पुलिस कप्तान राहुल देव शर्मा ने बताया कि  चकरभाठा पुलिस ने चेकिंग के दौरान कुल पांच लाख का माल बरामद किया है। जबकि इसी तरह की कार्रवाई में सीपत पुलिस ने करीब एक सामान जब्त किया है।दोनो ही मामलों में सीआरपीसी की धारा 102 का मामला दर्ज हुआ है।

 चकरभाटा पुलिसः 5 लाख का सामान बरामद

एडिश्नल पुलिस कप्तान राहुल देव शर्मा ने बताया कि मुखबीर की  सूचना पर चकरभाटा पुलिस ने आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर वाहन चेकिंग अभियान चलाया। मुखबीर ने बताया कि बिलासपुर की तरफ से पिकअप मे 4 बंडलो मे साडी कपडा भरकर लाया जा रहा है। सूचना पर तत्काल एक्शन लेते हुए स्थानीय पुलिस ने टीम के साथ विशेष चेकिंग अभियान चलाया । इस दौरान एक पिकअप से चार बंडल गठ्ठा बरामद किया गया। बिल पेश मांगे जाने और  पेश नहीं किए जाने पर गठ्ठे को जब्त किया गया।  बंडलो को चेक करने पर 719 नग साडी, 45 शर्ट पेंट कपडा , 20 सफारी कपडा को मिलाकर कुल 784 अलग अलग उपयोग के कपड़ों को जब्त किया गया। बरामद सामान की कीमत करीब 5 लाख रूपयों से अधिक है। मामले में सीआरपीसी की धारा 102 का अपराध दर्ज किया गया।

सीपत पुलिसः 60 हजार का सामान जब्त

सीपत पुलिस ने भी विशेष अभियान चलाकर वाहन चेकिंग दौरान 60 हजार का कपड़ा पकड़ा है। चेकिंग के दौरान बरामद 102 साड़ियों की कीमत करीब 60000 रूपयों से अधिक है। सामान को पुलिस ने कार से बरामद किया है। पुलिस के अनुसार मुखबीर की सूचना पर बिलासपुर से बलौदा की तरफ आ रही वेगन आर में 3 बोरियों में साड़ी जब्त किया गया। मामले में पूछताछ करने पर चालक ने वैध दस्तावेज पेश नहीं किया। बाद में बिल बाउचर पेश किए जाने पर सामान को वाहन चालक को सुपुर्दनामा पर दिया गया।

close