महापौर ने की विकास कार्यो की समीक्षा…हुमने पर गिरी गाज

BAITHAK_NIGAMबिलासपुरि— नगर के सभी वार्डो में सांसद और विधायक निधी से कराए जा रहे कार्यों का आज महापौर किशोर राय ने जोन कमिश्नर कार्यपालन अभियंता समेत संबंधित अभियंताओं के साथ समीक्षा बैठक की।महापौर ने जोनवार वार्डो में चल रहे निर्माण कार्यो की प्रगति पर विस्तार के साथ चर्चा की। इस मौके पर किशोर राय ने पुराने लंबित कार्यो को जल्द से जल्द पूर्ण करने का निर्देश दिया।
                       महापौर किशोर राय ने आज संबंधित जोन के अधिकारियों के साथ बैठक कर निर्माण कार्यो की जानकारी ली। काम में लेट लतीफी करने वाले ठेकेदारों को नोटिस जारी करने को कहा। महापौर ने कहा कि सभी निर्माण कार्य निर्धारित समय सीमा में गुणवत्ता के साथ पूर्ण किए जाएं।
                    बैठक के दौरान महापौर ने अधिकारियों से कहा कि निर्माण कार्यो में किसी प्रकार की कठिनाई या परेशानी आ रही है तो उनकी सूची बनाकर देे। समय पर परेशानियों को दूर किया जा सके। बैठक में जनकार्य विभाग प्रभारी सदस्य उमेश चंद्र कुमार, अधीक्षण अभियंता सुधीर गुप्ता, उपायुक्त मिथलेश अवस्थी कार्यपालन अभियंता पी.के. पंचायती, अरुण शर्मा समेत चार जोन के अभियंता उपस्थित थें ।
निगम कोष को 11हजार का चेक
स्वच्छ भारत अभियान में सहयोग राशि 11,000 रूपए का चेक एस.एस. चौहान,मार्केटिंग हेड, एस.ए. आई. ब्रूशेस प्राईवेट लिमिटेड, इंदौर ने दिया। कम्पनी पिछले 18 साल से छत्तीसगढ़ में व्यापार कर रही है । कंपनी ने सहयोग के साथ भारत और  छत्तीसगढ़ सरकार के स्वच्छ भारत अभियान को आगे बढ़ाने में काम किया है।  स्वच्छ भारत मिशन के तहत 11,000 रूपए का चेक महापौर किशोर राय को दिया गया।  महापौर ने चेक को निगम कोष में जमा कराया है।
राजेश हुमने पर गिरी गाज
नगर निगम प्रशासन ने कार्य के दौरान लापरवाही के आरोप में सहायक राजस्व राजेश हुमने वार्ड  30 को निलम्बित किया है। प्रशासन के अनुसार हुमने की लापरवाही और किसी प्रकार के निर्देशों को हल्के में लेने की लगातार शिकायत मिल रही थी। जिसके चलते उन्हें कार्य से निलंबित किया गया है।
loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...