बीजेपी और कांग्रेस छोड़ कई लोग आए जोगी के साथ,गुलाबी गमछे से हुआ स्वागत

रायपुर।जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) के प्रदेश प्रवक्ता भगवानू नायक ने कहा छत्तीसगढ़ की क्षेत्रीय राजनीतिक पार्टी जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) में भाजपा , कांग्रेसियों और जनप्रतिनिधियों के प्रवेश करने का सिलसिला तेज हो गया है । महासमुंद में कल जहां जनता काँग्रेस के विशाल किसान सम्मेलन में भाजपा , कांग्रेस सहित जनप्रतिनिधियों ने जोगी के नेतृत्व पर विश्वास करते हुए जनता कांग्रेस प्रवेश किया।आज वही तिल्दा , बलोदा बाजार ,भाटापारा क्षेत्र के कांग्रेस नेताओं ने जनता कांग्रेस के रीती नीति से प्रभावित होकर जोगी की उपस्थिति में पार्टी प्रवेश किया।

इस दौरान अजीत जोगी ने कांग्रेस कांग्रेस छोड़ कर आए नए सदस्यों का का गुलाबी गमछा पहनाकर जोरदार स्वागत किया। आज पार्टी में प्रवेश करने वालों में प्रमुख रुप से केशव साहू, पूर्व कांग्रेस ब्लाक अध्यक्ष बलौदा बाजार ,विधायक प्रतिनिधि राजेश्वर गिरी, पूर्व मंडी अध्यक्ष भानुवर्मा, किसान राइस मिल राइस मिल सदस्य मोहम्मद शब्बीर,ललित खांडा संयोजक प्रदेश महरा समाज तिल्दा, बलौदा बाजार।

इस अवसर पर केशव साहू ने कहा जोगी ने छत्तीसगढ़ वासियों के लिए नहीं सिर्फ एक नया राजनीतिक दल बनाया है बल्कि अजीत जोगी ने छत्तीसगढ़ की आने वाली नई पीढ़ी के लिए एक नया रास्ता दिखाया है, एक नया पहचान दिया है, एक नया निशान दिया है।धान के इस कटोरे के किसानों का सम्मान करते हुए चुनाव चिन्ह हल चलता किसान दिया है। पूर्व मण्डी अध्यक्ष
भानु वर्मा ने कहा है जनता काँग्रेस सिर्फ एक नई पार्टी नही है बल्कि एक परिवार है एक विचारधारा है।

जोगी की दूरदर्शिता सोच के कारण छत्तीसगढ़ की अस्मिता नई पार्टी से जुड़ी हुई है। जनता कांग्रेस में हम लोग पद पॉवर और टिकट के लिए नहीं बल्कि अजीत जोगी के साथ मिलकर छत्तीसगढ़ महतारी की सेवा करने के लिए जुड़ रहे है। आने वाले समय मे जनता काँग्रेस छत्तीसगढ़ का आधार स्तम्भ बनेगा।

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...