रिंग रोड में भीषण सड़क हादसा…युवा कार चालक की घटना स्थल पर मौत…देर रात की घटना

   बिलासपुर—महाराणा प्रताप चौक की तरफ मंगला चौक से जाने वाली रिंग रोड़ में बीती रात गोविन्दम पैलेस के सामने कार हादसे में एक युवक की मौत हो गयी है। युवक पत्रकार सितेश द्विवेदी का पुत्र प्रिंशु द्विवेदी है। हादसा इतना जबरदस्त है कि कार सड़क से करीब 20 फिट दूर एक दुकान में घुस गयी। कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त भी हो गयी है। पुलिस को सूचना मिल चुकी है। कार को हटाने जेसीबी भी पहुंच गयी है।

                   बीती रात महाराणा प्तताप चौक की तरफ जाने वाले रिंग रोड में बड़ा सड़क हादसा हुआ है। हादसे में कार चालक की मौके पर ही मौत हो गयी है। हादसा इतना भयंंकर था कि कार स़ड़क से करीब 20 फिट दूर दुकान के अन्दर घुस गयी। कार की टक्कर से पेड़ भी जड़ से उखड़ गया है। हादसे की खबर के बाद सुबह लोगों का हुजूम लग गया है।

               जानकारी मिली  है कि कार चालक पत्रकार सितेश द्विवेदी का पुत्र प्रिंशु द्विवेदी है। देर रात कार से किसी काम को लेकर घर से निकला। इसी बीच गलत दिशा से कोई भारी वाहन तेजी से आ रहा था। कार भी सही दिशा में तेज रफ्तार में थी। शायद कार को भारी वाहन ने ठोकर मार दिया या टक्कर से बचने तेज रफ्तार में ही चालक ने स्टेयरिंग घूमा दिया। कार सड़क छोड़कर करीब 20 फिट भीतर पेड़ को तोड़कर दुकान में घुस गयी।और चालक की मौके पर ही मौत हो गयी।

                            कार के पीछे जय महाकाल लिखा हुआ है। कार का नम्बर  CG-10-FA-8768 है। शव को मौके से उठा लिया गया है। खबर लिखे जैाने तक  कार  घटनास्थल पर ही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *