रायपुर लोकसभा : युवक कांग्रेस की नुक्कड़ सभा , न्याय योजना का प्रचार कर प्रमोद दुबे के लिए मांगा वोट

रायपुर।रायपुर पश्चिम विधानसभा के वार्ड 16 में छत्तीसगढ़ युवा कांग्रेस महासचिव सुबोध हरितवाल के नेतृत्व में युवा साथियो द्वारा नुक्कड़ बैठक का आयोजन किया गया और जनता से लोकसभा प्रत्याशी प्रमोद दुबे के लिए समर्थन की मांग की गई।आज शहीद चूड़ामणि वार्ड में आयोजित नुक्कड़ सभा में वार्ड वासी भारी संख्या में उपस्थित हुए जिसे संबोधित करते हुए सुबोध हरितवाल ने बताया कि  राहुल गांधी जी द्वारा न्याय योजना के माध्यम से हर गरीब परिवार को 6000 सालाना देने का वादा किया है।

और जैसे राहुल गांधी के निर्देश पर भूपेश बघेल ने किसानों का कर्जा माफ और बिजली बिल हाफ किया वैसे ही हम ये वादा भी निभाएंगे और गरीबो को न्याय दिलाएंगे।

प्रमुख रूप से उपस्थित एआईसीसी सदस्य पंकज मिश्रा ने बताया की इस योजना के माध्यम से राहुल गांधी जी द्वारा गरीबो की आर्थिक स्थिति को सुधारने का प्रयास किया जा रहा है।

साथ ही साथ उन्होंने बताया कि 2020 तक 34 लाख से ज्यादा रोज़गार और महिलाओ को सरकारी नॉकरी में 33 प्रतिशत आरक्षण का वायदा भी राहुल गांधी ने किए है। पंकज मिश्रा ने कहा कि राहुल गांधी के प्रधानमंत्री बनते ही हम इन वादों को पूरा करने में लग जाएंगे।

सभा मे उपस्थित सभी वरिष्ठ और युवाओ ने लोकसभा के युवा और ऊर्जावान प्रत्याशी प्रमोद दुबे के लिए वोट अपील करते हुए 23 अप्रैल को ज्यादा से ज्यादा लोगो को मतदान करने लिए निकलने का अनुरोध किया।

कार्यक्रम में ब्लॉक अध्यक्ष देव साहू, नट्टू भिनसरा, कन्हैया महावर, योगेश तिवारी, पंकज सिंह, दरबार सिंह समेत अनेक लोग उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *