गढ़चिरौली नक्सल हमला:C60 कमांडो पर IED ब्लास्ट,15 जवान शहीद,पीएम मोदी बोले-अपराधियों को बख्शा नहीं जाएगा


गढ़चिरौली-
महाराष्ट्र के गढ़चिरौली में नक्सलियों ने बड़ा आईईडी ब्लास्ट किया है, जिसमें 15 जवान शहीद हो गए हैं। जबकि एक ड्राइवर की भी जान चली गई। नक्सलियों ने C60 कमांडो की गश्ती टीम पर घात लगाकर हमला किया। महाराष्ट्र में पिछले 2 सालों में नक्सलियों द्वारा किया गया यह सबसे बड़ा हमला है। गढ़चिरौली नक्सली हमले पर पीएम मोदी ने कहा कि हम महाराष्ट्र के गढ़चिरौली में हमारे सुरक्षाकर्मियों पर किए गए हमले की कड़ी निंदा करते हैं। सभी बहादुर कर्मियों को सलाम। उनकी कुर्बानियों को कभी नहीं भुलाया जा सकेगा। मेरे विचार और एकजुटता शोक संतप्त परिवारों के साथ हैं। ऐसी हिंसा के अपराधियों को बख्शा नहीं जाएगा।सीजीवालडॉटकॉम के Whatsapp ग्रुप से जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

वहीं सीएम देवेंद्र फडणवीस ने कहा, गढ़चिरौली में नक्सलियों के कायरतापूर्ण हमले में सी-60 बल के हमारे 15 पुलिस कर्मी आज शहीद हो गए. मेरे विचार और प्रार्थनाएं शहीदों के परिवारों के साथ हैं. मैं डीजीपी (DGP) और गढ़चिरौली एसपी (SP) के संपर्क में हूं.

इसके पहले गढ़चिरौली में नक्सलियों ने हमला कर सड़क बनाने वाली कांस्ट्रक्शन साइट को जला दिया है. नक्सलियों ने गढ़चिरौली जिले के कुरखेड़ा नामक जगह पर रोड कांस्ट्रक्शन के उपकरणों में आग लगा दी. देखते ही देखते सड़क बनाने वाले वाहन और वहां पर उपलब्ध बहुत सारे उपकरण एकसाथ जलकर खाक हो गए. देश के लिए आतंकवाद की तरह नक्सल भी एक बहुत बड़ी समस्या बनती जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *